होटल पर दो गुटों में टकराव, पलटकर दिया जवाब तो भागे हमलावर

By: Jai Narayan Purohit

Published On:
Jul, 11 2019 06:29 PM IST

  • रामसिंहपुर.

क्षेत्र में सूरतगढ़-अनूपगढ़ मार्ग पर एक होटल में बुधवार को दो गुटों में टकराव के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। इस दौरान पलटकर जवाब दिए जाने पर हमलावर भाग छूटे। इस संबंध में गुरुवार को पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। दोनों गुटों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है। होटल संचालक सुखचैनसिंह पुत्र जंगसिंह ने मामला दर्ज करवाया कि उसका सूरतगढ़-अनूपगढ़ रोड पर होटल है। बुधवार दोपहर करीब सवा तीन बजे उसके होटल पर सतनामङ्क्षसह, सुरजीतसिंह, सतपालसिंह, अवतारसिंह, जसवीरसिंह, जगतारसिंह आदि आए और लाठियों तथा अन्य हथियारों से उन हमला कर दिया।

घटना के समय होटल में बैठे सुखचैन सिंह के साथियों को हमले का अनुमान होते ही उन्होंने तत्काल लाठियों से जवाब देना शुरू कर दिया तथा वे हमलावरों पर झपटे। इस पर हमलावर मौके से भाग छूटे। सुखचैन सिंह के पक्ष के लोगों ने कुछ दूर तक हमलावरों का पीछा भी किया लेकिन आरोपी भाग निकलने में सफल रहे। होटल के सीसी टीवी कैमरे में तमाम घटनाक्रम कैद होने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। हमले में किसी तरह का जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

Published On:
Jul, 11 2019 06:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।