स्वच्छ पानी के लिए लगाया धरना

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
10 Sep 2019, 01:55:21 PM IST

  • Protest : तहसील क्षेत्र के गांव 17 केएनडी पंचायत के चक 21 केएनडी में शुद पेजल की समस्या के संबंध में मंगलवार को ग्रामीणों ने धरना लगा दिया।

रावला. तहसील क्षेत्र के गांव 17 केएनडी पंचायत के चक 21 केएनडी में शुद पेजल की समस्या के संबंध में मंगलवार को ग्रामीणों ने धरना लगा दिया। धरना स्थल पर अस्थाई टैंट लगाकर ग्रामीण यहां बैठ गए तथा स्वच्छ पानी की मांग धरना लगाया ( Dirty water )। ग्रामीणों का कहना है कि यहां पानी स्वच्छ नहीं है। इसमें मिली अशुद्धियां बिमारियों का कारण बनी हुई है ( Water problem )।

ग्रामीणों ने इससे पूर्व छह सितम्बर को घड़साना के उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दे कर इलाके में स्वछ पानी की मांग की थी ( Protest )। ज्ञापन में कहा गया था कि क्षेत्र में पानी के कारण कई जल जनित रोग होने की आशंका बनी हुई है ( Rawla mandi )। उनका कहना है कि पानी में कई तरह की अशुद्धियां मिली हुई है।

उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपने के करीब पांच दिन बाद भी ग्रामीणों को संतोषजनक जवाब नहीं दिया गय ( Sriganganagar news )। प्रशासन के उदासीन रवैये को देखते हुए ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर रोष जताया। धरना स्थल पर बड़ी संख्या में महिलाएं भी उपस्थित हंै।

Updated On:
10 Sep 2019, 01:55:21 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।