scriptसीएमएचओ ने अनशनकारी ठोलिया से की चिकित्सालय में वार्ता | CMHO talks with the fasting tholea in the hospital | Patrika News

सीएमएचओ ने अनशनकारी ठोलिया से की चिकित्सालय में वार्ता

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 17, 2019 01:37:36 pm

Submitted by:

Krishan chauhan

https://bit.ly/2Zq9MPz
 

 hospital

सीएमएचओ ने अनशनकारी ठोलिया से की चिकित्सालय में वार्ता

सीएमएचओ ने अनशनकारी ठोलिया से की चिकित्सालय में वार्ता

-सीएचसी में डॉक्टर लगाने की जिला प्रभारी मंत्री से की मांग
श्रीगंगानगर. सीएचसी रायसिंहनगर के महिला रोग विशेषज्ञ डॉ.संजीव कुल्हरि का एपीओ आदेश निरस्त करने सहित 13 सूत्री मांगों को लेकर भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया सात दिन से बेमियादी अनशन पर हैं। वह राजकीय जिला चिकित्सालय स्थित कॉटेज वार्ड में भर्ती है। शुक्रवार को सीएमएचओ (CMHO) डॉ.गिरधारी लाल मेहरड़ा व अतिरिक्त सीएमएचओ (परिवार कल्याण)डॉ.मुकेश मेहता ने अनशनकारी ठोलिया से वार्ता (talks) की। सीएमएचओ मेहरड़ा ने बताया कि ( hospital) मांग पत्र के अनुसार अधिकांश मांगें पूरी कर दी गई है। (sriganganagar hindi news) डॉ.कुल्हरि का एपीओ आदेश जयपुर स्तर का मामला है। वहीं ठोलिया का कहना है कि मांग पत्र पर सीएमएचओ कार्रवाई नहीं कर रहे।
—————

दो डॉक्टर हटाए,नए डॉक्टर लगाने की मांग—श्रीगंगानगर दौरे पर आए जिला प्रभारी व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को शुक्रवार को महिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी रायसिंहनगर की ब्लॉक अध्यक्ष रामदेवी बावरी ने ज्ञापन देकर कहा कि सीएचसी में विवाद की वजह से दो डॉक्टरों को हटाया है। कारण चिकित्सालय में चिकित्सा सेवाएं प्रभावित हो रही है। ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के रोगी परेशान है। इसलिए सीएचसी पर इनके स्थान पर नए डॉक्टर लगाने की मांग की गई। इस पर जिला प्रभारी मंत्री ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।
————–

सीएचसी से एक और डॉक्टर को हटाया–लेबर (rajasthan patrika news) रूम के वीडियो प्रकरण में प्रांरभिक तौर पर कार्रवाई करते हुए रायसिंहनगर सीएचसी के डॉक्टर हिमांशु को वहां से हटाकर सीएमएचओ ऑफिस में उपस्थिति देने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो