बीएसएफ जवान ने गोली मार कर की आत्महत्या

By: Jai Narayan Purohit

Updated On: 24 Aug 2019, 06:06:43 PM IST

  • BSF Man commited suicide : क्षेत्र की शेखसरपाल सीमा चौकी पर शनिवार को बीएसएफ के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

-महाराष्ट्र का रहने वाला है जवान राम बाघमरे
श्रीकरणपुर. क्षेत्र की शेखसरपाल सीमा चौकी पर शनिवार को बीएसएफ के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई ( Committed Suicide )।

घटना के समय जवान सीमा चौकी पर तैनात था तथा उसके शेष साथी अन्य कार्यों में व्यस्त थे। दोपहर में अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर साथी मौके पर पहुंचे तो उन्हें जवान राम बाघमरे मृत मिला ( Srikaranpur )। इस पर उन्होंने इसकी सूचना बीएसएफ के उच्च अधिकारियों को दी।

जवान राम बाघमरे महाराष्ट्र का रहने वाला है। उसका शव श्रीकरणपुर के राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है ( Sriganganagar news )। बीएसएफ के अधिकारियों ने घटना की सूचना मृतक राम बाघमरे के परिजनों को दी है ( Rajasthan news )। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं लग पाया है।

जवान के शव के पोस्टमार्टम के लिए बीएफएफ के अधिकारियों का इंतजार किया जा रहा है। परिजनों के यहां पहुंचने पर उन्हें शव सौंपा जाएगा।

Updated On:
24 Aug 2019, 06:06:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।