घरेलू विवाद को लेकर भाईयों में मारपीट, दोनों गिरफ्तार

By: Ajay Bahadur

Updated On:
10 Sep 2019, 07:08:59 PM IST

  • क 13 एलएम के चंदूराम बिश्नोई के घर पर उसके दो पुत्र एक दूसरें के साथ मारपीट कर रहे हैं। मारपीट के कारण जानमाल का नुकसान होने का अंदेशा जताया गया।

घड़साना. लूणिया क्षेत्र के चक 13 एलएम में घरेलू विवाद को लेकर मध्य रात्रि को लाठियां चला कर एक दूसरे पर हमला करने तथा जानमाल की धमकी देने के मामलें ड्यूटी ऑफिसर के नेतृत्व में गए पुलिस दल ने घर से गिरफ्तार कर लिया। बाद थाने में झगड़ा करने वाले दोनों भाईयों को हवालात में बंद कर दिया। जांच अधिकारी यशपाल सिंह ने बताया कि श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष से दुरभाष पर सूचना मिली थी। सूचना में बताया गया कि चक 13 एलएम के चंदूराम बिश्नोई के घर पर उसके दो पुत्र एक दूसरें के साथ मारपीट कर रहे हैं। मारपीट के कारण जानमाल का नुकसान होने का अंदेशा जताया गया। इस पर रात्रिकालीन थाने के डयूटी ऑफिसर यशपाल सिंह, हरनेक सिंह आदि पुलिस दल ने चक 13 एलएम पहुंच कर दोनों भाईयों को झगड़ा करने से रोका। पुलिस की समझाइश पर उलटा असर हुआ। इस पर पुलिस ने थाने में लाकर गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया।

Updated On:
10 Sep 2019, 07:08:59 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।