scriptदिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने बैंककर्मी से लूटे सवा लाख रुपए | bikers looted Rs.1.25 lakh from bank employee | Patrika News

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने बैंककर्मी से लूटे सवा लाख रुपए

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 03, 2018 09:31:18 pm

Submitted by:

vikas meel

जवाहरनगर थाना इलाके में चक महाराज के पास मंगलवार दोपहर को करीब एक बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश एक बैंककर्मी से सवा लाख रुपए लूटकर ले गए।

loot

loot

श्रीगंगानगर.

जवाहरनगर थाना इलाके में चक महाराज के पास मंगलवार दोपहर को करीब एक बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश एक बैंककर्मी से सवा लाख रुपए लूटकर ले गए। पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लग पाया।

 

पुलिस ने बताया कि उज्जीवन बैंक का कर्मचारी अबोहर पंजाब निवासी नीरज कुमार कैश एकत्रित करने का कार्य करता है। वह ग्रामीण इलाके से कैश एकत्रित करके बाइक पर शहर की तरफ आ रहा था। चक महाराज के पास ही बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उसे रोक लिया और मारपीट कर बैग लूटकर ले गए। इस बैग में एक लाख 29 हजार रुपए थे।

 

इस घटना की सूचना उसने बैंक अधिकारियों व पुलिस को दी। सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर बाइक सवार तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी लेकिन देर रात तक पुलिस को बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया। बैंककर्मी ने पुलिस को बताया कि लूट करने आए तीनों ने युवकों ने मुंह पर कपड़े बांधे हुए थे।


नकदी व कागजात लूट का नहीं लगा सुराग

– सदर थाना इलाके में सोमवार शाम को दस एलएनपी के समीप एक पिकअप चालक को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने रोक लिया और उससे मारपीट कर दस हजार रुपए की नकदी तथा कागजात छीनकर ले गए। इस मामले की रिपोर्ट गणपति नगर निवासी इंद्रजीत सिंह की ओर से सदर थाने में दर्ज कराई गई। इस मामले में लूट करने वालों का अभी तक सुराग नहीं मिल पाया है। करीब पंद्रह दिन पहले भी सदर इलाके में एक व्यक्ति से मारपीट कर अज्ञात व्यक्ति मोबाइल लूटकर ले गए थे। जिसकी रिपोर्ट सोमवार को दर्ज हुई है।

– चक महाराज के पास दोपहर को बैंक के कर्मचारी से बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश एक लाख 29 हजार रुपए की नकदी लूटकर ले गए हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।
प्रशांत कौशिक, थाना प्रभारी जवाहरनगर श्रीगंगानगर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो