scriptकैम्पर चालक को बापर्दा पुलिस ने किया गिरफ्तार | Baparda police arrested the camper driver | Patrika News

कैम्पर चालक को बापर्दा पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 15, 2019 02:08:26 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

arrested the camper driver……सिटी पुलिस ने बोलेरो कैम्पर चालक को बापर्दा गिरफ्तार किया। इसके साथ पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर भागने में इस्तेमाल कैम्पर गाड़ी को भी जब्त किया है।

कैम्पर चालक को बापर्दा पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैम्पर चालक को बापर्दा पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीकरणपुर में परिवहन विभाग की कार्रवाई
सूरतगढ़(श्रीगंगानगर). छात्र नेता सहित दो जनों को गोली मारकर घायल करने के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों बदमाश हरियाणा के हार्डकोर अपराधी है तथा वहां एके नाम से गैंग का संचालन भी किया जा रहा है। फिलहाल महाजन व लूणकरणसर पुलिस की ओर से गिरफ्तार तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। वही इस मामले में सिटी पुलिस ने बोलेरो कैम्पर चालक को बापर्दा गिरफ्तार किया। इसके साथ पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर भागने में इस्तेमाल कैम्पर गाड़ी को भी जब्त किया है।
सिटी थाने के एसआइ भूप सिंह ने बताया कि गुरुवार रात छात्र नेता दयाल जाखड़ को गोली मारकर घायल करने के बाद चारों बदमाश सफेद रंग की बोलेरो कैम्पर में अर्जुनसर की तरफ भागे थे। इसमें 330 आरडी के पास कैम्पर चालक पकड़ा गया। जबकि शुक्रवार सुबह महाजन थाना क्षेत्र में भागे तीन अन्य बदमाशों ने एक किसान को गोली मारकर घायल कर दिया। बाद में ग्रामीणों की मदद से महाजन पुलिस ने पकड़ लिया। 330 आरडी के पास बोलेरो कैम्पर चालक लखमीसर, खरलिया (पीलीबंगा) निवासी सुरेन्द्र पाल सिंह उर्फ छिन्द्रा (28) पुत्र धीर सिंह को पकडकऱ पूछताछ की। बाद में उसे बापर्दा गिरफ्तार किया। वारदात में इस्तेमाल हुई कैम्पर गाड़ी को भी जब्त किया है।
—————
पीलीबंगा में आए थे, खाए थे गोल गप्पे
उन्होंने बताया कि आरोपी सुरेन्द्र पाल सिंह ने प्रारम्भिक पूछताछ की गई तो पता चला कि इसके जोधपुर जेल में हत्या के मामले में बंद भैरोसिंह राजावत के साथ संबंध थे। भैरोसिंह व सुरेन्द्रपाल सिंह एक साथ हनुमानगढ़ में एक फाइनेंस कम्पनी में काम करते थे। बीकानेर के पैमासर (बिछवाल) निवासी भैरोसिंह करीब डेढ़ साल पूर्व लारेंस गैंग की ओर से जोधपुर में फिरौती की लेकर हुए वासुदेव हत्याकाण्ड में जेल में बंद है। भैरोसिंह का परिवार फिलहाल पीलीबंगा क्षेत्र में रहता है। संभवत: एक साथ काम करते हुए दोनों सम्पर्क में आए।
——————
नोखा की है कैम्पर गाड़ी
एसआइ भूप सिंह ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल सफेद रंग की कैम्पर गाड़ी पर लगी नम्बर प्लेट के आधार पर पता चला है कि यह गाड़ी नोखा के हिम्मतसर गांव के रामरतन के नाम से रजिस्ट्रर्ड है। इस गाड़ी को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो