scriptपुलिस वाहन को टक्कर मारने का प्रयास, भागी जीप दीवार से टकराई | attempt to struck police vehicle in sriganganagar | Patrika News

पुलिस वाहन को टक्कर मारने का प्रयास, भागी जीप दीवार से टकराई

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 15, 2018 10:46:23 am

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

accident

पुलिस वाहन को टक्कर मारने का प्रयास, भागी जीप दीवार से टकराई

श्रीगंगानगर

शहर में गुरुवार देर रात करीब पौने तीन बजे पंजाब नंबर की एक जीप पदमपुर रोड पर नाकाबंदी में नहीं रुकी और दो पुलिस वाहनों को टक्कर मारने का प्रयास किया। पुलिस की घेराबंदी में विनोबा बस्ती की तरफ एक गली में जीप खंभे व दीवार से टकरा गई, जिससे उसके दोनों टायर फट गए। इसमें से निकलकर भागे चार युवकों में से दो को पुलिस ने दबोच लिया। जबकि दो जने फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित ने बताया कि गुरुवार रात करीब पौने तीन बजे सूचना मिली थी कि एक जीप में चार जने हैं और वे पदमपुर रोड पर नाकाबंदी में नहीं रुके। पुलिस ने उनका पीछा किया तो जीप सूरतगढ़ रोड की तरफ भगा ले गए, जहां से गलत साइड जीप चलाकर पहले सीओ सिटी व दूसरी जवाहरनगर थाने की जीप को टक्कर मारने का प्रयास किया लेकिन दोनों पुलिस वाहन पीछे हटा लिए गए। यहां से आरोपी जीप को लेकर सद्भावना नगर की तरफ आए, जहां पहले से ही पुलिस की घेराबंदी देखकर विनोबा बस्ती की तरफ एक गली में भगा ले गए। जहां जीप एक दीवार व खंभे से टकरा गई।
जिससे उसके दोनों टायर फट गए। टायर फटने की आवाज को लोगों ने फायरिंग की आवाज समझा और लोग घर से बाहर निकल आए। जीप से चार युवक निकलकर भागे, इनमें से पुलिस ने दो जनों को दबोच लिया जबकि दो युवक मौके से अंधेरे में फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने चार जनों के खिलाफ खतरनाक तरीके से वाहन चलाने व राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मौके पर दबोचे गए गिदड़बाहा मुक्तसर पंजाब निवासी हरजीत सिंह पुत्र जगराज सिंह व वार्ड १४ मिनी मायापुरी निवासी रजत पुत्र छोटूलाल मिरासी को राजकार्य में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने इनके फरार हुए दो साथियों को नामजद कर लिया है, जिनमें श्रीगंगानगर निवासी उमेश व हिमांशु हैं। इनकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच एसआई ज्योति कर रही हैं। उन्होंने बताया कि जीप लेकर आ रहे युवकों को जब रोका गया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को गालियां निकाली थी और वहां से जीप लेकर फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो