script

सालभर के मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या के बाद पिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 19, 2019 09:40:51 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sriganganagar-news/

murder

सालभर के मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या के बाद पिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

मुकलावा थाना क्षेत्र में हुई वारदात से फैली सनसनी, बच्चे का हुआ मेडिकल मुआयना

रायसिंहनगर. मुकलावा थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम एक कलियुगी पिता ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। एक दिन पूर्व ही अपनी मां के साथ ननिहाल से लौटे करीब एक साल के मासूम बच्चे को उसी के पिता ने गला दबाकर मार डाला। वारदात के तुरंत बाद पिता ने भी जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। वारदात की सूचना मिलते ही ईलाकेभर में सनसनी फैल गई।
सूचना मिलने पर मुकलावा पुलिस घटनास्थल चक तीन आरपीएम पहुंच गई। इससे पहले ही ग्रामीणों ने बच्चे व जहर का सेवन किए पिता शमशेर सिंह को राजकीय चिकित्सालय निरवाणा पहुंचाया जहां बच्चे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृत बच्चे के शव को रायसिंहनगर मोर्चरी में रखवाया गया जिसका मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कर बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया गया।
पिता का ईलाज निरवाणा के राजकीय चिकित्सालय में शुरु किया गया जिसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि शमशेर सिंह का उसकी पत्नी से विवाद चला आ रहा था जो वारदात से एक दिन पूर्व ही अपने पीहर से ससुराल आई थी। इसी से शमशेर सिंह नाराज व मानसिक रुप से परेशान रहता था। जिसने शनिवार देर शाम अपने ग्यारह माह के मासूम बच्चे का गला घोंटकर हत्या कर दी।
अपने मासूम बच्चे अरशद की हत्या के बाद शमशेर सिंह ने खुद भी जहर निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन समय रहते चिकित्सालय पहुंचा दिए जाने के कारण उसे बचा लिया गया। उसका ईलाज निरवाणा के ही चिकित्सालय में जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो