script

बंधक बनाकर युवक की पीट पीट कर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 23, 2019 06:27:13 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

Love affair case: प्रेम प्रसंग को लेकर युवती के परिजनों ने एक युवक को घर में बंधक बनाकर पीट पीट कर हत्या कर दी तथा युवक का शव टेम्पों में डालकर ढाणी के पास छोड़कर फरार हो गए।

murder

बंधक बनाकर युवक की पीट पीट कर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला

सूरतगढ़.

प्रेम प्रसंग को लेकर युवती के परिजनों ने एक युवक ( young man ) को घर में बंधक बनाकर पीट पीट कर हत्या ( murder ) कर दी तथा युवक का शव टेम्पों में डालकर ढाणी के पास छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव का राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंपा। इस संबंध में सिटी पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर युवती के परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
सिटी थानाधिकारी निकेत पारीक ( police ) ने बताया कि रंगमहल हाल खेत ढाणी चक 35 पीबीएन निवासी काशीराम बावरी ने रिपोर्ट दी कि उसके पुत्र कृष्णलाल का मानकसर स्थित भाट बस्ती निवासी महावीर की पुत्री सुनीता के साथ प्रेम प्रसंग ( love affair case ) था। बीती रात्रि को कृष्णलाल सुनीता को भाट बस्ती से यहां ढाणी लेकर आ गया। मंगलवार सुबह पांच बजे जब कृष्णलाल सुनीता को छोडऩे के लिए भाट बस्ती गया तो वहां महावीर बावरी, मदनलाल पुत्र प्रभूराम बावरी, शंकरलाल पुत्र प्रभूराम बावरी, कालीबंगा निवासी कालूराम रायसिख ने उसके पुत्र कृष्णलाल को पकड़कर अपने घर ले गए और मारपीट ( crime news ) की।
वहीं सुबह करीब छह बजे वह जब खेत में मोघा बंद कर रहा था, तब उसके पास मदनलाल आया और कृष्णलाल को भाट बस्ती निवासी चाचा महावीर के घर में बंधक ( mortgage ) बनाकर मारपीट करने की जानकारी दी। इस पर उसने भाट बस्ती के पूर्ण राम को फोन किया, लेकिन वह घर से बाहर होने पर छोटे भाई श्योनारायण को फोन कर किया।
इसके बाद श्योनारायण ने महावीर के घर जाकर देखा तो कृष्णलाल वहां बंधा हुआ मिला तथा शरीर पर चोट के निशान भी थे। करीब दो घंटे बाद मदनलाल व उसके साथ कालूराम, श्योनारायण टैम्पू में उसके पुत्र कृष्णलाल को लेकर ढाणी के पास आए और उसे वहां छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बताया कि काशीराम ने आरोप लगाया कि आरोपितों के छोडऩे के बाद कृष्णलाल को संभाला तो वह मरा हुआ था।
काशीराम ने मदनलाल, महावीर, शंकरलाल व कालूराम पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया। वही सुबह हत्या की सूचना मिलने पर डीएसपी विद्याप्रकाश व सिटी थानाधिकारी निकेत पारीक ने मौका मुआयना भी किया। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपितों को पकडऩे के लिए छापामारी का अभियान चला रखा है। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-मृतक के भी लगा था पत्नी की हत्या का आरोप
सिटी थानाधिकारी निकेत पारीक ने बताया कि मृतक कृष्णलाल पर भी पत्नी मंजू की हत्या का आरोप का लगाया था। पुलिस ने बताया कि 26 अगस्त 2018 को भाट बस्ती निवासी नेहा पुत्री कृष्णलाल ने रिपोर्ट दी कि वह, उसका भाई पंकज व उसकी मां मंजू देवी 16 अगस्त 2018 को हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित ननिहाल गए थे। उसका पिता उन्हें लेर आया था। 26 अगस्त को वापिस आए। रात्रि को उसके पिता ने शराब पीकर उसकी मां को लाठी से मारपीट की तथा ईट मारकर मां की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने कृष्णलाल को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जमानत पर चल रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो