scriptअज्ञात वाहन की टक्कर से बच्ची की मौत | a child died of road car accident at ramsinghpur | Patrika News

अज्ञात वाहन की टक्कर से बच्ची की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 24, 2019 07:33:12 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

accident

अज्ञात वाहन कि टक्कर से बच्ची की मौत

रामसिंहपुर. मंडी के निकटवर्ती गांव 49 जीबी के पास सड़क क्रॉस करते वक्त अज्ञात वाहन कि टक्कर से एक पांच साल कि बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. जिसको श्री विजयनगर के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया. सूचना मिलते ही रामसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजों के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस थानाधिकारी सतपाल सिहाग ने बताया कि 87 जीबी निवासी लक्ष्मणराम अपनी दो पुत्रियों के साथ 49 जी बी के नजदीक ढोट ईट भट्टे पर मजदूरी का काम करते है।
बुधवार शाम को दोनों पुत्रियां किसी कार्य से सड़क के नजदीक आ रही थी कि पीछे से रामसिंहपुर से विजयनगर जा रही सफेद रंग की अज्ञात कार ने लक्ष्मणराम की छोटी पुत्री मोनिका को टक्कर मार दी. जिसमें उसकी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई उसे तुरंत श्री विजयनगर के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया. जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया।
सूचना मिलते ही रामसिंहपुर थाना प्रभारी सतपाल सियाग द्वारा श्री विजयनगर के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस थाना में कोई परिवाद दर्ज नहीं हुआ वहीं पुलिस द्वारा ज्ञात कार की तलाश शुरू कर दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो