scriptIPL 2024: जय शाह ने दिया कैंसर और थैलेसीमिया से पीड़ित 12,000 लोगों को लाइव मैच देखने का मौका | Patrika News
खेल

IPL 2024: जय शाह ने दिया कैंसर और थैलेसीमिया से पीड़ित 12,000 लोगों को लाइव मैच देखने का मौका

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कैंसर और थैलेसीमिया जैसी बड़ी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे 12,000 मरीजों और उनके परिवारों की ख्वाहिश पूरी की।

नई दिल्लीApr 18, 2024 / 05:54 pm

Vivek Kumar Singh

GT vs DC IPL 2024
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 32वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में मेजबान टीम का शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला और टीम सिर्फ 89 रन पर ही ढेर हो गई। इस मुकाबलों को देखने के लिए मैदान पर 12 हजार कैंसर और थैलेसीमिया से पीड़ित फैंस मैदान पर मौजूद थे और उन्होंने इस मैच का लुत्फ उठाया। इस दोरान रक्त दाताओं और रक्त दान शिविर आयोजकों को भी विशेष आमंत्रित सूची में शामिल किया गया था।
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कैंसर और थैलेसीमिया जैसी बड़ी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे 12,000 मरीजों और उनके परिवारों की ख्वाहिश पूरी की। यह कदम कैंसर और थैलेसीमिया और इस स्थिति से पीड़ित लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए उठाया गया था। इसने फैंस को मौज-मस्ती और मनोरंजन का एक अत्यंत आवश्यक दिन भी प्रदान किया।
डीसी ने मैदान ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए जीटी को छह विकेट से हरा दिया। दिल्ली के गेंदबाजों ने जीटी को केवल 89 रन पर आउट कर दिया। बल्लेबाजों ने यह सुनिश्चित किया कि वे आईपीएल 2024 की अपनी तीसरी जीत हासिल करें। बीसीसीआई के इस तरह के कार्य से पता चलता है कि वह कैसे क्रिकेट समुदायों को एक साथ लाने और जरूरतमंद लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने की इच्छा रखता है।

Home / Sports / IPL 2024: जय शाह ने दिया कैंसर और थैलेसीमिया से पीड़ित 12,000 लोगों को लाइव मैच देखने का मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो