scriptIPL 2024: केएल राहुल के लिए खड़े हुए ब्रेट ली, संजीव गोयनका को बताया कैसे की जाती है कप्तान से बात | ipl 2024 brett lee on kl rahul sanjiv goenka controversy said its better to discuss behind closed doors | Patrika News
खेल

IPL 2024: केएल राहुल के लिए खड़े हुए ब्रेट ली, संजीव गोयनका को बताया कैसे की जाती है कप्तान से बात

Indian Premier League 2024 के 57वें मैच में केएल राहुल और लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयनका के बीच हुई बातचीत चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पर अब पूर्व क्रिकेटर्स के टीम को मालिक को आईना दिखाना शुरू कर दिया है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 09:16 pm

Vivek Kumar Singh

IPL 2024
लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की धमाकेदार जीत के बाद केएल राहुल और टीम को मालिक संजीव गोयनका इस समय चर्चा का विषय बन गए हैं। टीम की हार के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान केएल राहुल को बुरी तरह लताड़ा था। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। अब इस मामले पर दिग्गज क्रिकेटर्स ने अपनी राय देनी शुरू कर दी है। हैदराबाद ने इस मुकाबलों को 10 ओवर के भीतर ही 10 विकेट से जीत लिया था।
मैच के बाद एनिमेटेड चर्चा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका एलएसजी डगआउट के पास लखनऊ के कप्तान केएल राहुल से बात करते नजर आ रहे हैं।
बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने नई गेंद पर आक्रमण करते हुए लखनऊ सुपर जाइंट्स के गेंदबाजों की धज्जिया उड़ा दी और 9.4 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 166 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। यह टी20 में 10 ओवर का सबसे तेज स्कोर था। जिसके बाद लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक ने केएल राहुल को जमकर फटकार लगाई।

ब्रेट ली ने बताया कहां करनी थी बात

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा, “टीम के मालिक, कप्तान और एक कोच के तौर पर ऐसी स्थिति मुश्किल हो जाती है। आप अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करते हैं। जब कल, एलएसजी ने 160 रन बनाए और एसआरएच ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया तो लोग आपसे सवाल पूछेंगे।” लेकिन इसके लिए एक समय और एक जगह होती है। बंद दरवाजों के पीछे, जहां पूरी दुनिया ने देखे, वहां बेहतर विकल्प होता।”

Hindi News/ Sports / IPL 2024: केएल राहुल के लिए खड़े हुए ब्रेट ली, संजीव गोयनका को बताया कैसे की जाती है कप्तान से बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो