scriptरोडवेज कर्मचारियों ने ड्यूटी छोड़ बजाया ढोल | rodvejnews | Patrika News
खास खबर

रोडवेज कर्मचारियों ने ड्यूटी छोड़ बजाया ढोल

झुंझुनूं. राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा एटक, सीटू, इंटक, एसोसिएशन कल्याण समिति की ओर से शनिवार को 1 घंटे ढोल बजाओ, सरकार जगाओ के तहत रोडवेज डिपो में प्रदर्शन कर सभा की गई।

Nov 20, 2022 / 05:29 pm

gunjan shekhawat

रोडवेज कर्मचारियों ने ड्यूटी छोड़ बजाया ढोल

रोडवेज कर्मचारियों ने ड्यूटी छोड़ बजाया ढोल

झुंझुनूं. राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा एटक, सीटू, इंटक, एसोसिएशन कल्याण समिति की ओर से शनिवार को 1 घंटे ढोल बजाओ, सरकार जगाओ के तहत रोडवेज डिपो में प्रदर्शन कर सभा की गई। इसमें वक्ताओं ने कहा कि नींद में सोई हुई सरकार को जगाने के लिए ढोल बजाकर प्रदर्शन कर एक माह का बकाया वेतन जारी करने की मांग की गई है। समय पर वेतन व पेंशन देने, जीपीएफ का विकल्प खोलने, नई भर्ती करने और नई बसें खरीदी जाने की मांग भी की गई है। वक्ताओं का कहना था कि यदि मांगें नहीं मानी गई तो 22 व 23 नवंबर को धरना दिया जाएगा। 23 को रात 12 बजे से 24 की रात 12 बजे तक रोडवेज चक्काजाम रखा जाएगा।
पेयजल की समस्या को लेकर कनिष्ठ अभियंता को सौंपा ज्ञापन
बिसाऊ. कस्बे में स्टेशन रोड के करीब आधा दर्जन वार्डों में पेयजल किल्लत से परेशान लोगों ने जलदाय विभाग पहुंचकर नारेबाजी कर कनिष्ठ अभियंता धर्मेंद्र कुमार को ज्ञापन दिया। जब लोग ज्ञापन देने पहुंचे तो वहां पर कार्यालय का कमरा बंद मिला, बाद में उन्होंने कनिष्ठ अभियंता को फोन कर बुलाया ओर समस्या से अवगत करवाया।
प्रभावित उपभोक्ता महेश सैनी आदि ने पिछले 5 दिनों से पानी की परेशानी के बावजूद कोई सुनवाई नहीं होने का आरोप लगाया। इलाके में तीन ट््यूबवेल होने के बावजूद पानी नहीं आने की वजह से वार्ड 2 से 6 के उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ रही है। एक कुएं में बिजली की सप्लाई चालू नहीं है तथा दो की मोटर खराब पड़ी है। इस बारे में कनिष्ठ अभियंता धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि जल्द ही नई मोटर लगवा कर पेयजल आपूर्ति सुचारू करवा दी जाएगी।
गोवंश की सेवा के लिए पशु अस्पताल स्टाफकर्मियों का सम्मान
मुकुंदगढ़. कस्बे के कुंभनाथ दरबार में राजकीय पशु चिकित्सालय के वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज कुमार चोटिया समेत अस्पताल स्टाफकर्मियों का सम्मान किया गया।मां कामांक्षा शैलेन्द्रनाथ कामधेनु सेवा संस्थान ट्रस्ट की ओर से बाबा शैलेन्द्रनाथ व ट्रस्ट के सदस्यों ने चिकित्सक डॉ चोटिया समेत स्टाफकर्मियों का कस्बे में गत छह सालों में गोशालाओं व अन्य बेसहारा गोवंश के लिए की सेवाओं के लिए साफा व दुपट्टा ओंढाकर और माल्यार्पण कर तथा मां कामाक्षा का चित्र भेंट कर सम्मान किया।इस मौके पर संदीप जोशी, रामचरण,गोपी सैनी, राकेश टेलर, रामकरण चाहर,ऋषि पंवार, रमेश पंवार, इन्दु कल्याण,संतोष देवी, रविन पंवार आदि मौजूद रहे।

Hindi News/ Special / रोडवेज कर्मचारियों ने ड्यूटी छोड़ बजाया ढोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो