scriptएसपी के निर्देश पर हटवाए सड़क सीमा से बबूल | Patrika News
खास खबर

एसपी के निर्देश पर हटवाए सड़क सीमा से बबूल

कोटा दौसा मेगा हाइवे आजन्दा मोड़ पर आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं और मोड़ के दोनों ओर उग रही खरपतवार व,बम्बूलो को हटवाने की मांग को लेकर एक अप्रेल को राजस्थान पत्रिका में खबर प्रकाशित होने पर जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने आदेश जारी कर हाइवे मोड़ के दोनों ओर उग रहे बम्बूलो, झाड़ आदि की सफाई करवाने के निर्देश दिए हैं, जिस पर देईखेड़ा पुलिस ने आजन्दा ग्राम पंचायत के सहयोग से मेगा हाइवे मोड़ के दोनों ओर बम्बलों झाड़ आदि की जेडीबी मशीन से सफाई करवाई है, जिससे दुर्घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।

बूंदीApr 28, 2024 / 06:41 pm

पंकज जोशी

एसपी के निर्देश पर हटवाए सड़क सीमा से बबूल

कापरेन मेगा हाइवे आजन्दा मोड़ पर दोनों तरफ की खरपतवार को जेसीबी मशीन से हटाते हुए।

कापरेन. कोटा दौसा मेगा हाइवे आजन्दा मोड़ पर आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं और मोड़ के दोनों ओर उग रही खरपतवार व,बम्बूलो को हटवाने की मांग को लेकर एक अप्रेल को राजस्थान पत्रिका में खबर प्रकाशित होने पर जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने आदेश जारी कर हाइवे मोड़ के दोनों ओर उग रहे बम्बूलो, झाड़ आदि की सफाई करवाने के निर्देश दिए हैं, जिस पर देईखेड़ा पुलिस ने आजन्दा ग्राम पंचायत के सहयोग से मेगा हाइवे मोड़ के दोनों ओर बम्बूलो झाड़ आदि की जेडीबी मशीन से सफाई करवाई है, जिससे दुर्घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।
ग्राम विकास अधिकारी हरिमोहन गुर्जर, थानाधिकारी अजीत सिंह, कौशलेंद्र सिंह आदि ने मौके पर मौजूद रहकर हाइवे के दोनों ओर के बम्बूलों को साफ करवाया। ग्रामीणो ने हाइवे निर्माण कम्पनी से यहाँ स्पीड ब्रेकर बनवाने की।मांग की है।

Home / Special / एसपी के निर्देश पर हटवाए सड़क सीमा से बबूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो