ट्रेक से पांच किमी की परिधि में इंटरनेट सेवा बंद

By: Rakesh Verma

Updated On: 12 Feb 2019, 03:08:20 PM IST

  • ट्रेक से पांच किमी की परिधि में इंटरनेट सेवा बंद

सवाईमाधोपुर: दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर मकसूदनपुरा अंडर पास जहां पर गुर्जर टे्रक जाम कर बैठे, वहां से पांच किलोमीटर की परिधि में सोमवार शाम छह बजे से इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई। भरत पुर संभा गीय आयुक्त चन्द्र शेखर मूथा की ओर से जारी आदेश के अनु सार इंटरनेट सेवाएं 13 फरवरी शाम छह बजे तक बंद रहेगी। इसमें बताया कि सोशल मीडिया पर आंदोलन से जुड़ी घटनाओं को बढ़ा-चढ़ाकर प्रसारित किया जा रहा है। इससे कानून व्यवस्था बाधित होने की आशंका है।

चौथे दिन भी महिलाएं रही ट्रेक पर
सवाईमाधोपुर : आरक्षण आंदोलन के चलते यहां दिल्ली-मुम्बई रेलवे ट्रेक पर धरना स्थल पर चौथे दिन भी पुरुषों के साथ महिलाएं ट्रेक पर जमी रही। महिलाओं ने ट्रेक पर ही पंगत में बैठ कर खीर-पूड़ी का भोजन किया। इस दौरान श्यामोली गांव से आई महिलाओं ने बातचीत में कहा कि सरकार आर क्षण नहीं देगी तो पटरी से नहीं हटेंगे।

Updated On:
12 Feb 2019, 03:08:19 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।