scriptतेलंगाना में भाजपा फिर निकालेगी प्रजाहित यात्रा | In Telangana, BJP will take out Prajahit Yatra again | Patrika News
खास खबर

तेलंगाना में भाजपा फिर निकालेगी प्रजाहित यात्रा

तेलंगाना भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार ने सोमवार को राज्य की सभी 17 लोकसभा सीटों पर निर्णायक जीत हासिल करने की पार्टी की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया।

Feb 26, 2024 / 06:38 pm

Deendayal Koli

तेलंगाना में भाजपा फिर निकालेगी प्रजाहित यात्रा

करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार

तेलंगाना भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार ने सोमवार को राज्य की सभी 17 लोकसभा सीटों पर निर्णायक जीत हासिल करने की पार्टी की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया।
उन्होंने राजस्थान मारवाड़ी मंदिर के दौरे के दौरान रामदेव बाबा की मूर्ति पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में फिर से चुनने के लिए लोगों की प्रतिबद्धता पर जोर दिया और देशभर में 370 लोकसभा सीटों पर जीत का अनुमान लगाया। कुमार ने करीमनगर संसदीय क्षेत्र में प्रजाहित यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की भी घोषणा की। उन्होंने उल्लेख किया कि प्रजाहिता यात्रा के दूसरे चरण में हुस्नाबाद, हुजूराबाद, मानकोंदूर, चोप्पाडांडी और करीमनगर निर्वाचन क्षेत्र शामिल होंगे।
करीमनगर में आगामी लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण बहुमत के बारे में आश्वस्त कुमार ने निष्पक्ष जांच के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी स्वतंत्र निकाय हैं। उन्हाकविता को सीबीआई के एकत्र किए गए सबूतों के आधार पर जारी किए गए नोटिस का संदर्भ दिया है जिसमें सबूतों को पारदर्शी तरीके से संबोधित करने की पार्टी की नीति पर जोर दिया गया है।
बीआरएस की सीमित सफलता की भविष्यवाणी की

कुमार ने विपक्षी दल बीआरएस की आलोचना की। उन्होंने चुनाव में बीआरएस की सीमित सफलता की भविष्यवाणी की और कांग्रेस सरकार से कोंडागट्टू तथा वेमुलावाड़ा मंदिरों के विकास के लिए धन आवंटित करने का आग्रह किया। उन्होंने आश्वासन दिया कि यदि जरूरत पड़ी तो राजनीतिक विचारों से परे मंदिरों के विकास के लिए व्यक्तिगत जिम्मेदारी लेते हुए केंद्र से धन के प्रस्तावों पर विचार किया जाएगा।
कल्याणकारी योजनाएं लागू करने की अपील

विजय संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता ईटेला राजेंदर ने गजवेल शहर में मीडिया को संबोधित किया और चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने में कांग्रेस पार्टी की विफलता पर निराशा व्यक्त की। राजेंदर ने कांग्रेस सरकार से सभी योग्य व्यक्तियों के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू करने की अपील की।

Home / Special / तेलंगाना में भाजपा फिर निकालेगी प्रजाहित यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो