scriptरामगढ़ टाइगर रिजर्व क्षेत्र में लगी आग, दमकल से पाया काबू | Patrika News
खास खबर

रामगढ़ टाइगर रिजर्व क्षेत्र में लगी आग, दमकल से पाया काबू

रामगढ़ विषधारी टाइगर रिजर्व में बुधवार दोपहर को पीपल्या नाका के पास के क्षेत्र में आग लग गई। फिलहाल आग लगने के कारण पता नहीं चल पाए। पीपल्या नाके के पास जंगल से आग की लपटें उठती नजर आई तो रामगढ़ टाइगर रिजर्व के स्टाफ को आग लगने का पता चला।

बूंदीApr 17, 2024 / 07:05 pm

पंकज जोशी

रामगढ़ टाइगर रिजर्व क्षेत्र में लगी आग, दमकल से पाया काबू

नैनवां. रामगढ़ टाइगर रिजर्व क्षेत्र में लगी आग।

  • नैनवां. रामगढ़ विषधारी टाइगर रिजर्व में बुधवार दोपहर को पीपल्या नाका के पास के क्षेत्र में आग लग गई। फिलहाल आग लगने के कारण पता नहीं चल पाए। पीपल्या नाके के पास जंगल से आग की लपटें उठती नजर आई तो रामगढ़ टाइगर रिजर्व के स्टाफ को आग लगने का पता चला।
  • रेंजर रविशंकर मीणा स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। आग बढ़ती देखकर काबू पाने के लिए नैनवां से नगरपालिका की दमकल मंगवाई। दमकल कर्मियों विजय नामा, राजेश वर्मा व समरजीत सिंह के साथ रेंजर रविशंकर मीणा, वन रक्षक कमल मीणा, परमानन्द, सतीश चौधरी ने दो घण्टे में आग पर काबू पाया।
  • रेंजर ने बताया कि आग लगने का समय रहते पता चल गया जिससे आग ज्यादा क्षेत्र में नहीं फैल पाई। दमकल के सहयोग से तत्काल आग पर काबू पा लिया। आग से एक बीघा क्षेत्र में कुछ पेड़ जल गए। ज्यादा नुकसान होने से बच गया। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया।

Home / Special / रामगढ़ टाइगर रिजर्व क्षेत्र में लगी आग, दमकल से पाया काबू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो