scriptआंध्र प्रदेश : लिंगाला में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा शर्मिला के रोड शो में बाधा डालने के बाद पुलिवेंदुला में तनाव | AP: Tension after YSRCP workers disrupted Sharmila's road show | Patrika News
खास खबर

आंध्र प्रदेश : लिंगाला में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा शर्मिला के रोड शो में बाधा डालने के बाद पुलिवेंदुला में तनाव

वाईएसआरसीपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ नारे लगाए

Apr 13, 2024 / 06:23 pm

Rohit Saini

आंध्र प्रदेश : लिंगाला में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा शर्मिला के रोड शो में बाधा डालने के बाद पुलिवेंदुला में तनाव

आंध्र प्रदेश : लिंगाला में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा शर्मिला के रोड शो में बाधा डालने के बाद पुलिवेंदुला में तनाव

तिरूपति . कडप्पा जिले के पुलिवेंदुला विधानसभा क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी कैडरों ने शुक्रवार को लिंगाला मंडल मुख्यालय में एपीसीसी प्रमुख वाईएस शर्मिला की बस यात्रा को बाधित करने की कोशिश की गई।
वाईएसआरसीपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ नारे लगाने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस को वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं को मौके से तितर-बितर करने में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।
मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन और एपीसीसी प्रमुख वाईएस शर्मिला द्वारा प्रतिनिधित्व किए जाने वाले पुलिवेंदुला विधानसभा क्षेत्र के सभी हिस्सों – वेमुला, लिंगाला, सिम्हाद्रिपुरम और पुलिवेंदुला मंडलों में बैक टू बैक रोड शो को संबोधित करते हुए, जगन और कडप्पा सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी के खिलाफ लड़ाई तेज कर दी।
शर्मिला ने अफसोस जताया कि कडप्पा संसद में आसन्न हार का डर बैठ गया है। यही कारण है कि सत्तारूढ़ दल कांग्रेस पार्टी के बैनर और झंडे हटाने, हमारे रोड शो में भाग लेने से लोगों को डराने और हमारी चुनावी रैलियों में बाधा डालने की कोशिश जैसे घटिया हथकंडे अपना रहा है। उन्होंने पुलिवेंदुला में मेरे रोड शो के दौरान लाइटें भी बंद कर दीं।
शर्मिला ने शुक्रवार को वेमपल्ले में आयोजित अपनी सार्वजनिक बैठक के दौरान मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर पूर्व मंत्री वाईएस विवेकानंद रेड्डी के हत्यारों को बचाने का आरोप लगाया।
शर्मिला ने गरजते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वाईएसआरसीपी कडप्पा जिले और राज्य भर में हत्या की राजनीति को बढ़ावा दे रही है। सत्तारूढ़ पार्टी ने एक बार फिर कडप्पा संसद में वाईएस अविनाश रेड्डी को मैदान में उतारा है, जबकि उनकी भूमिका विवेकानंद रेड्डी हत्याकांड में किसी भी संदेह से परे साबित हो चुकी है। मैं हत्या की राजनीति को हराने के एकमात्र एजेंडे के साथ कडप्पा संसद से अविनाश रेड्डी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हूं। एपीसीसी प्रमुख ने लोगों से आत्मनिरीक्षण करने को कहा कि जो जगन अपने चाचा के परिवार के साथ न्याय नहीं कर सके, वह आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ कैसे न्याय करेंगे।
इस बात पर अफसोस जताते हुए कि वाईएस विवेका के हत्यारे उनकी नृशंस हत्या के पांच साल बाद भी खुलेआम घूम रहे हैं, शर्मिला ने लोगों से कडप्पा संसद चुनावों में अविनाश रेड्डी को हराकर आगामी चुनावों में विवेका को न्याय दिलाने के लिए समर्थन देने की अपील की।
विवेका की बेटी डॉ. सुनीता नारेड्डी ने भी चुनावी रैली में हिस्सा लिया और पुलिवेंदुला और कडपा के लोगों द्वारा उनके पिता विवेकानंद रेड्डी और उनके बड़े भाई और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी को लगभग चार दशकों तक दिए गए अटूट समर्थन को याद किया। उन्होंने मतदाताओं से शर्मिला के लिए अपना समर्थन देने का आग्रह किया जो आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर कडप्पा सांसद के रूप में चुनाव लड़ रही हैं।

Home / Special / आंध्र प्रदेश : लिंगाला में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा शर्मिला के रोड शो में बाधा डालने के बाद पुलिवेंदुला में तनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो