scriptआंध्रप्रदेश : वाईएस शर्मिला ने सीएम और कडप्पा सांसद के खिलाफ आक्रामक कदम उठाया | Andhra : YS Sharmila took aggressive steps against CM and Kadapa MP | Patrika News
खास खबर

आंध्रप्रदेश : वाईएस शर्मिला ने सीएम और कडप्पा सांसद के खिलाफ आक्रामक कदम उठाया

कडप्पा में अमीन पीर दरगाह का दौरा किया

Apr 06, 2024 / 06:00 pm

Rohit Saini

आंध्रप्रदेश : वाईएस शर्मिला ने सीएम और कडप्पा सांसद के खिलाफ आक्रामक कदम उठाया

आंध्रप्रदेश : वाईएस शर्मिला ने सीएम और कडप्पा सांसद के खिलाफ आक्रामक कदम उठाया

तिरुपति . एपीसीसी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने शनिवार को कडप्पा जिले में अपनी बस यात्रा के दूसरे दिन अपने भाई और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और कडप्पा के सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया। एपीसीसी प्रमुख ने अत्यधिक पूजनीय अमीन पीर दरगाह का दौरा किया और पूजा की।
कडप्पा संसद के मतदाताओं के साथ व्यक्तिगत संबंध बनाते हुए शर्मिला ने याद किया कि जम्मलमाडुगु वह जगह है जहां उनका जन्म हुआ था और जब लोगों तक पहुंचने की बात आती है तो उनमें वही लडऩे की भावना है जो उनके पिता के पास थी। उन्होंने कहा कि आज मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई क्योंकि मेरे पिता कांग्रेस पार्टी के टिकट पर दस बार निर्वाचित हुए और उन्होंने राज्य में अपने शासनकाल के दौरान वंचितों के जीवन को ऊपर उठाने के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू कीं।
उन्होंने कहा कि आज मेरे भाई के शासन के दौरान, राज्य में विकास रुक गया है क्योंकि उन्होंने पूरी तरह से भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है और कभी भी विभाजन के वादों को पूरा करने और आंध्र प्रदेश के लिए श्रेणी का दर्जा पाने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बनाने की स्थिति में नहीं रहे हैं।
दूसरी ओर, जगन हत्या-राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं और पूर्व मंत्री वाईएस विवेकानंद रेड्डी के हत्यारों को बचा रहे हैं। जगन ने एक बार फिर विवेका की हत्या में शामिल कडप्पा सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी को मैदान में उतारा है। 2019 के आम चुनाव से ठीक पहले विवेकानंद रेड्डी ने मुझे वाईएसआरसीपी के टिकट पर कडप्पा सांसद के रूप में चुनाव लडऩे के लिए राजी किया था। उनकी आखिरी इच्छा पूरी करने और बेरहमी से हत्या किए गए विवेकानन्द रेड्डी को न्याय दिलाने के लिए, मैंने अविनाश रेड्डी और मुख्यमंत्री के खिलाफ लडऩे का फैसला किया है।
उन्होने कडप्पा के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे आत्मनिरीक्षण करें कि वे डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी को समर्थन देना चाहते हैं या विवेकानंद रेड्डी के हत्यारों को समर्थन देना चाहते हैं।

Home / Special / आंध्रप्रदेश : वाईएस शर्मिला ने सीएम और कडप्पा सांसद के खिलाफ आक्रामक कदम उठाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो