scriptआंध्र प्रदेश : एमएस बाबू ने वाईएसआरसीपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल हुए | Andhra Pradesh: MS Babu leaves YSRCP, joins Congress | Patrika News
खास खबर

आंध्र प्रदेश : एमएस बाबू ने वाईएसआरसीपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल हुए

एमएस बाबू 2024 के आम चुनाव से पहले वाईएसआरसीपी छोडऩे वाले चित्तूर के तीसरे विधायक

Apr 07, 2024 / 05:47 pm

Rohit Saini

आंध्र प्रदेश : एमएस बाबू ने वाईएसआरसीपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल हुए

आंध्र प्रदेश : एमएस बाबू ने वाईएसआरसीपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल हुए

तिरुपति . आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के पुथलपट्टू से वाईएसआरसीपी विधायक एमएस बाबू ने शनिवार को कडप्पा में एपीसीसी प्रमुख वाईएस शर्मिला से मुलाकात के बाद सत्तारूढ़ पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस में शामिल हो गए।
एमएस बाबू 2024 के आम चुनाव से पहले वाईएसआरसीपी छोडऩे वाले चित्तूर के तीसरे विधायक हैं। इससे पहले वाईएसआरसीपी ने चित्तूर विधायक अरानी श्रीनिवासुलु और सत्यवेदु विधायक कोनेटी आदिमूलम को बर्खास्त कर दिया था, क्योंकि उन्होंने खुलेआम सत्तारूढ़ पार्टी नेतृत्व की आलोचना की थी और एनडीए दलों, भाजपा, टीडीपी और जन सेना के साथ गठबंधन किया था।
वहीं अरानी श्रीनिवासुलु बाद में जन सेना में शामिल हो गए और उन्हें तिरूपति विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा गया, कोनेती आदिमूलम टीडीपी में शामिल हो गए और उन्हें सत्यवेदु विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा गया।
हालांकि यह देखना बाकी है कि क्या कांग्रेस पुथलपट्टू में वाईएसआरसीपी के असंतुष्ट मौजूदा विधायक एमएस बाबू को मैदान में उतारेगी, वाईएसआरसीपी ने आगामी आम चुनावों के लिए पूर्व विधायक डॉ. सुनील कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।
इस बीच, टीडीपी द्वारा वरिष्ठ पत्रकार डॉ के मुरली मोहन को चुनाव मैदान में उतारने से, पुथलपट्टू (एससी) आरक्षित निर्वाचन क्षेत्र आगामी चुनावों में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को तैयार है।

Home / Special / आंध्र प्रदेश : एमएस बाबू ने वाईएसआरसीपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो