scriptआंध्रप्रदेश : जगन मोहन रेड्डी 7 प्रमुख वादों को पूरा करने में विफल रहे | Andhra Pradesh: Jagan Mohan Reddy failed to fulfill 7 major promises | Patrika News
खास खबर

आंध्रप्रदेश : जगन मोहन रेड्डी 7 प्रमुख वादों को पूरा करने में विफल रहे

एन चंद्रबाबू नायडू ने किया दावा : लोगों से किए गए 90त्न वादों को लागू करने के मुख्यमंत्री के दावों को एक धोखा करार दिया

Mar 30, 2024 / 05:55 pm

Rohit Saini

आंध्रप्रदेश : जगन मोहन रेड्डी 7 प्रमुख वादों को पूरा करने में विफल रहे

आंध्रप्रदेश : जगन मोहन रेड्डी 7 प्रमुख वादों को पूरा करने में विफल रहे

तिरुपति . टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी अपने सात प्रमुख वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। अनंतपुर जिले के राप्टाडु और सत्य साई जिले में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करते हुए नायडू ने जगन से आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा दिलाने, पोलावरम को पूरा करने, व्यापक पेंशन योजना (सीपीएस) को निलंबित करने, शराब पर प्रतिबंध लागू करने, वार्षिक नौकरी देने, उपभोक्ताओं के लिए कैलेंडर, मेगा डीएससी और बिजली दरों में कमी के उनके वादों पर सवाल उठाया।
लोगों से किए गए 90त्न वादों को लागू करने के मुख्यमंत्री के दावों को एक धोखा करार देते हुए नायडू ने जगन को अपने असफल वादों के लिए लोगों को स्पष्टीकरण देने की चुनौती दी।
नायडू ने सवाल किया कि 2019 के आम चुनावों से पहले, जगन ने कहा था कि अगर वह सत्ता में आने के बाद राज्य में शराब पर प्रतिबंध लागू करने में विफल रहे तो वह 2024 के चुनावों में वोट नहीं मांगेंगे। अब वह किस अधिकार से वोट मांग रहे हैं? वे पिछले पांच वर्षों में शराब पर प्रतिबंध लागू करने में विफल रहे।
नायडू ने कहा, पिछले पांच वर्षों में आवश्यक वस्तुओं की असामान्य कीमत वृद्धि, बिजली शुल्क, शराब की कीमतों में बढ़ोतरी, रेत और सीमेंट की कीमतों में बढ़ोतरी, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को देखें।
नायडू ने कहा, बिजली बिल जो टीडीपी शासन के दौरान 200 रुपए के आसपास थे, वाईएसआरसीपी शासन के दौरान 1,000 रुपए तक पहुंच गए हैं।
नायडू ने कहा, सत्ता में लौटने के बाद मेरा पहला हस्ताक्षर मेगा डीएससी फाइल पर होगा। एनडीए सरकार का ध्यान धन सृजन, रोजगार सृजन और राज्य के व्यापक विकास पर होगा।

Home / Special / आंध्रप्रदेश : जगन मोहन रेड्डी 7 प्रमुख वादों को पूरा करने में विफल रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो