scriptभ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे मंत्री व पति दें इस्तीफा:जयतीर्थ दहिया | Jayatirtha Dahiya demands resignation from corrupt haryana ministers | Patrika News

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे मंत्री व पति दें इस्तीफा:जयतीर्थ दहिया

locationसोनीपतPublished: Jan 15, 2019 08:16:54 pm

Submitted by:

Prateek

सोनीपत में डाक्टर की हत्या मामले में निकाय मंत्री व सीएम के मीडिया सलाहकार के खिलाफ खोला मोर्चा…

jay tirth dahiya file photo

jay tirth dahiya file photo

(चंडीगढ़,सोनीपत): हरियाणा के सोनीपत में हुए कथित डॉक्टर राकेश हत्याकांड में बीजेपी नेता की संलिप्तता पर सवाल करते हुए कांग्रेस के विधायक जयतीर्थ दहिया ने कहा है कि पूरे मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए और दोषियों को बख्शा नही जाना चाहिए।


गत दिवस सोनीपत के राई हल्के के गांव बड़ौली से राकेश नामक एक वीएलडीए का अपहरण करके उसे बेहोशी की गोलियां खिलाकर जिंदा गंगा नदी में फैंकने का मामला कई दिनों से सुर्खियों में है। आरोपी खुद को मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार और स्थानीय निकाय मंत्री का करीबी बता रहा है। रविन्द्र आंतिल नामक इस बीजेपी नेता ने राकेश वीएलडीए की हत्या करने के गुनाह कबूल किया है। पुलिस रविन्द्र आंतिल को गिरफ्तार कर चुकी है। वीएलडीए राकेश की पत्नी सुशीला ने सार्वजनिक रूप से दावा कर चुकी हैं कि आंतिल कथित तौर पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार व निकाय मंत्री के मार्फत सरकारी नौकरियां लगवाता है। इसके लिए उसके पति ने करीब 35 लोगों से डेढ़ करोड़ रुपये एकत्रित करके रविंदर आंतिल को दिए थे।


इसी दौरान कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री ने घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। प्रदेश की जनता सरकार से स्पष्टीकरण चाहती है। क्योंकि सरकार द्वारा इस जांच को प्रभावित किया जा रहा है और मृतक का शव अभी तक नहीं मिला है। इस केस की सीबीआई जांच की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस सरकार के दबाव में आकर जांच के नाम पर केवल लीपापोती कर रही है। जानबूझ कर शव की बरामदगी नही की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो