scriptहुड्डा व तंवर खेमे में फिर खिंची तलवारें,अशोक तंवर पर एमएलए दहिया से गाली-गलौच का आरोप | Ashok Tanwar used abusive words for congress MLA Jayatirtha Dahiya | Patrika News

हुड्डा व तंवर खेमे में फिर खिंची तलवारें,अशोक तंवर पर एमएलए दहिया से गाली-गलौच का आरोप

locationसोनीपतPublished: Jun 05, 2019 06:12:10 pm

Submitted by:

Prateek

दहिया ने तंवर के विरूद्ध गुलाम नबी आजाद को दी शिकायतट…
 

HARYANA CONGRESS

हुड्डा व तंवर खेमे में फिर खिंची तलवारें,अशोक तंवर पर एमएलए दहिया से गाली-गलौच का आरोप

(चंडीगढ़,सोनीपत): हरियाणा में एक तरफ जहां सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है, वहीं कांग्रेस में कलह लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार को देर रात तक दिल्ली में हुई बैठक में जहां पार्टी प्रभारी गुलाम नबी आजाद की मौजूदगी में कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विधायक गीता भुक्कल, किरण चौधरी आपस में भिड़ते रहे, वहीं बैठक समाप्त होने के बाद फिर एक नाटकीय घटनाक्रम हुआ, जिसके बाद कांग्रेस की कलह और बढ़ गई है।


सोनीपत जिले से संबंधित कांग्रेसी विधायक जयतीर्थ दहिया ने पार्टी प्रभारी को एक शिकायत देकर कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर पर गाली गलौच करने तथा अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। दहिया द्वारा तंवर के विरूद्ध शिकायत दिए जाने के बाद हुड्डा व तंवर खेमे में फिर से तलवारें खिंच गई हैं। दहिया ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि मंगलवार को हुई बैठक के बाद जब वह जाने लगे, तो अशोक तंवर ने उन्हें इस बात के लिए लताडऩा शुरू कर दिया कि वह बैठक में उनके विरूद्ध क्यों बोले? इसी बात को लेकर तंवर ने आपत्ति जताई और कथित तौर पर उन्हें गालियां देनी शुरू कर दीं। दहिया का दावा है कि तंवर उनकी तरफ आक्रामक तरीके से आगे बढ़े। विरोध करने पर तंवर अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से चले गए।

 

 

मैं इस बारे में मीडिया से कोई बात नहीं करूंगा। मैंने पार्टी प्रभारी गुलाम नबी आजाद और अन्य वरिष्ठ नेताओं के संज्ञान में पूरा मामला डाल दिया है। हाईकमान का जो भी फैसला होगा, मुझे मंजूर होगा। यह पार्टी का अंदरूनी मामला है। इसे मीडिया के प्लेटफार्म पर लाना उचित नहीं है। मैं पार्टी का अनुशासित सिपाही हूं। इसलिए अनुशासन भंग नहीं कर सकता।- जयतीर्थ दहिया, विधायक, राई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो