script“हम भगवान हईं, मार डालब”…सनकी देवर ने तलवार से वार कर भाभी को उतारा मौत के घाट | …crazy brother-in-law killed him by attacking him with a sword | Patrika News
सोनभद्र

“हम भगवान हईं, मार डालब”…सनकी देवर ने तलवार से वार कर भाभी को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के झीलों के टोला परबतवा में गुरुवार की अल सुबह देवर ने तलवार से वार कर भाभी की हत्या कर दी। वारदात के बाद घंटे भर तलवार लहरा कर ग्रामीणों व पीआरवी 112 को डराता रहा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उलझाकर पीछे से उसे दबोच लिया। घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई।

सोनभद्रApr 25, 2024 / 04:54 pm

anoop shukla

सोनभद्र में गुरुवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना हुई। एक अंधविश्वासी देवर ने सुबह-सुबह अपनी भाभी पर तलवार से हमला कर दिया। उसने महिला के पेट, सीने और गर्दन पर कई वार किए। भाभी का बाल पकड़कर नोंचता रहा और चिल्लाता रहा। जब तक लोग पहुंचते वह भाभी को मौत के घाट उतार चुका था। घटना सोनभद्र के बीजपुर थानाक्षेत्र में झीलों गांव हड़ही टोला की है।
जानकारी के अनुसार भाभी की हत्या के बाद आरोपी देवर तलवार और त्रिशूल लहराता रहा और खुद को भगवान बोलता रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया, तब भी वह पागलों की तरह खुद को भगवान बता रहा था। गुरुवार सुबह हुए इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, सनकी देवर की करतूत पर पुलिस भी हैरान है।
“हम भगवान हईं, मार डालब” और तलवार से कर दी हत्या

गुरुवार की सुबह-सुबह करीब 6 बजे हुए हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। झीलों गांव निवासी स्व. धनराज गोंड़ की पत्नी दशमती देवी (35) सुबह किसी काम से घर से निकलीं। तभी रास्ते में उनका देवर भवन सिंह ने उसका रास्ता रोक लिया।
वह हाथ में तलवार लिए था और जब तक उसकी भाभी कुछ समझ पातीं, उसने वार करने शुरू कर दिए। हत्यारोपी देवर गुस्से में पागलों जैसा हो गया था और अपनी भाभी का बाल पकड़कर तलवार चलाने लगा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि- हम भगवान हईं, मार डालब।
इतने में शोर सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। तुरंत लोगों ने पुलिस को फोन किया और कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर कत्ल वाला तलवार भी बरामद कर लिया गया।

Home / Sonbhadra / “हम भगवान हईं, मार डालब”…सनकी देवर ने तलवार से वार कर भाभी को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो