scriptफिल्म की शूटिंग के समय कैमरे में कैद हुई चुड़ैल, पैकअप कर भागी पूरी टीम- देखें तस्वीरें | Patrika News
सोनभद्र

फिल्म की शूटिंग के समय कैमरे में कैद हुई चुड़ैल, पैकअप कर भागी पूरी टीम- देखें तस्वीरें

4 Photos
6 years ago
1/4

यह एक सच्ची घटना है, दुद्धी क्षेत्र के रजखड़ गांव में प्रियतमा फ़िल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म दगाबाज की शूटिंग के दौरान गुरुवार की रात कैमरामैन के कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हुई जिसे देखकर लोग हैरान व रोंगटे खड़े हो गए।

2/4

बात दें कि, गांव लौवा नदी तट किनारे पगडंडी रोड के बगल में गुरुवार को देर रात फिल्म की शूटिंग चल रही थी कि कैमरे में एक ऐसा दृश्य कैद हुआ जो कैमरे के आगे चुड़ैल की तरह बैठकर मानों फिल्म शूटिंग कोई देख रही हो। वहीं कभी इधर-उधर भागती हुई तो कहीं लटकती हुई तस्वीर भी कैमरें में कैद हुई।

3/4

धीरे-धीरे यह बात कैमरामैन से फिल्म डायरेक्टर व फिल्म कलाकारों तक पहुंची तो लोगों को भरोसा नही हो रहा था लेकिन, कैमरे में दिख रहा तस्वीर हैरान जरूर कर रही थी, फ़िल्म के डायरेक्टर कुमार विजय और कैमरामैन संदीप ने बताया कि गुरुवार को रात ग्रामीण दृश्य के साथ गानें की शूटिंग चल रही थी तब हमारी फिल्म में निर्धारित रोल के आलावा पीछे से एक ऐसी तस्वीर आ रही थी जो फिल्म में कही से भी नहीं थी और अचानक ही कुछ अजीब-अजीब सी हरकते होने लगी।

4/4

पहले तो हमलोगों ने सोचा कि रात का समय हैं इसलिए कही से परछाई आ रही होगी, लेकिन कैमरा से कट करने के बाद भी जिधर से सीन ली जाती वह सीन आ जाती। फिर भी हमलोगों ने कोई विश्वास नहीं किया और पुनः उसी स्थान पर शुक्रवार की देर शाम शूटिंग के लिए पहुंचे तो भी वहां अज़ीबो-गरीब तस्वीर आ जा रही थी और जब -जब सीन लेने की कोशिश की जा रही थी तो एक हरकत सी महसूस होने लगी और तस्वीर में कही न कहीं एक छोटी सी परछाई जुड़ जा रही थी। उन्होंने कहा कि, हमलोगों को अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि आखिर वह दृश्य क्या थी और बार बार कैमरे में कैसे आ जा रही थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.