scriptउन्नाव और कठुआ में गैंगरेप पीड़िता को न्याय के लिए निकाला गया कैंडल मार्च, देखें तस्वीरें | Patrika News
सोनभद्र

उन्नाव और कठुआ में गैंगरेप पीड़िता को न्याय के लिए निकाला गया कैंडल मार्च, देखें तस्वीरें

4 Photos
6 years ago
1/4

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता व कठुआ की रेप पीड़िता आठ वर्षिय आशिफा को न्याय दिलाने में उनकी आवाजों को बुलन्द करने के लिए उनके समर्थन में शुक्रवार की शाम को सामाजिक संगठन युवा शक्ति संघ के अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में शान्ति पूर्वक कैण्डिल मार्च चहनियां ब्लॉक के तिरगॉवा से निकाला गया जो हसनपुर, नदेसर, मझिलेपुर होते हुए मारूफपुर चौराहा पर पहुंच कर समाप्त हुआ।

2/4

कैण्डिल मार्च में शामिल जन समूह को संबोधित करते हुए सुनील यादव ने कहा कि बेटी बचाओ, बटी पढाओ का नारा बुलन्द करने वाली हमारे देश व प्रदेश की सरकारें इन संवेदनशील मामलों में इतना संवेदनहीन क्यों हो गयी हैं। अपने भारत देश में अपनी ही माताओं, बहनों, बेटियों के साथ इस प्रकार की जघन्य घटनाओं को हम युवा बर्दाश्त नहीं करेंगे।

3/4

इस प्रकार की घटनाओं में शामिल अपराधियों पर त्वरित और सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि दूसरे लोग इस प्रकार की घटना करने के बारे में सोच भी नहीं सकें। कठुआ और उन्नाव की घटना में शासन प्रशासन द्वारा जो हिलाहवाली पूर्ण रवैया अपनाया गया वह अत्यन्त ही दुखद और मानवीय दृष्टिकोण से शर्मसार करने वाला रहा।

4/4

इन दोनों मामले में पीड़िताओं को यदि शीघ्र ही न्याय न मिला तो हम युवा शक्ति संघ के सदस्य गण बड़े स्तर पर आन्दोलन करने को बाध्य होंगे। इस अवसर पर अनिल यादव, शमसेर सिंह, पवन, अरविन्द, शौकत अली, मिथिलेश यादव, अखिलेश, हंसराज, पुनीत पांडेय, सुनील विश्वकर्मा, संदीप यादव, नीरज मिश्र, सक्षम मिश्र, राधेरमन पांडेय, बिकास यादव सहित भारी तादाद में नवयुवक उपस्थित रहे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.