script

मोदी सरकार के चार साल पूरा होने पर बाइक जुलूस निकालेंगे भाजयुमो कार्यकर्ता

locationसोनभद्रPublished: May 27, 2018 10:54:07 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

केंद्र की योजनाओं को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जन मानस के बीच बताने का काम करेंगे ।

bjp workers meeting

बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक

सोनभद्र. भाजपा कार्यालय पर भारतीय जनता युवा मोर्चा का 28 मई को केंद्र सरकार के 4 साल पूरा होने पर प्रत्येक विधानसभा में बाइक जुलूस निकाला जायेगा । बाइक जुलूस की तैयारी व समीक्षा की बैठक जिला संयोजक मनीष अग्रहरी के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर युवा मोर्चा विधानसभा राबर्ट्सगंज और घोरावल की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में आहुति युवा मोर्चा की बाइक जुलूस के लिए टीम गठित हुई। बैठक मुख्य अतिथि के रूप में जिलामंत्री शम्भू नारायण सिंह उपस्थित रहे, वहीं बैठक का संचालन गौरव शुक्ला ने किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलामंत्री शम्भू नारायण सिंह ने कहा कि 28 मई को भारतीय जनता पार्टी की सरकार को चार साल पूरे होने पर प्रत्येक विधानसभा में बाइक जुलूस के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के उपलब्धि को जनता के बीच तक पहुंचने का काम भारतीय जनता युवा मोर्चा बाइक जुलूस के माध्यम से किया जा रहा है ।
जिला संयोजक मनीष अग्रहरी ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रत्येक विधानसभा में बाइक जुलूस निकालेंगे और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास की ओर बढ़ रहा है और केंद्र के योजनाओं को जन मानस के बीच बताने का काम भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता करेंगे । केन्द्र में मोदी जी के नेतृत्व में चार साल से सरकार चल रहा है इसमें कई प्रकार के योजनाओं को शुरू किया गया जिससे लोगों को काफी लाभ हुआ और किसी भी योजनाओं में या किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप तक नहीं लगा और ये देश विकास की ओर बढ़ रहा है ।
बैठक में मुख्य रूप से विनय श्रीवास्तव, दिशांत द्विवेदी, सुदीप चौबे, पंकज सिंह , प्रशांत जायसवाल, पुनित, अभय कान्त, राकेश जायसवाल, अरुण कुमार, शुभम कुमार, रोहित पाण्डेय, धीरेन्द्र पटेल, गौरव शुक्ला, अनुप मिश्र, अमित सोनी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो