scriptकटघरे में जाते ही BJP विधायक के कांपने लगे पैर, दो बेटों और बेटी का हवाला रेकर जज से गिड़गिड़ाने लगा | BJP MLA's legs started trembling as soon as he entered the dock | Patrika News
सोनभद्र

कटघरे में जाते ही BJP विधायक के कांपने लगे पैर, दो बेटों और बेटी का हवाला रेकर जज से गिड़गिड़ाने लगा

लंच टाइम के बाद जब दुष्कर्म मामले में भाजपा विधायक राम दुलारे गोंड़ को सजा सुनाने के लिए कटघरे में बुलाया तो उसके पैर कांपने लगेा। लड़खड़ाते हुए कटघरे में पहुंचे।

सोनभद्रDec 16, 2023 / 01:44 pm

Upendra Singh

bjp_mla.jpg

सोनभद्र के दुद्धी से भाजपा विधायक रामदुलार गोंड को किशोरी से दुष्कर्म करने पर 25 साल की सजा।

सत्र न्यायाधीश एहशानुल्ला खान के समझ हाथ जोड़े खड़े हुए, लेकिन कोर्ट पर विधायक की शालीनता का कोई असर नहीं हुआ। कोर्ट ने 25 साल का जेल और दस लाख रुपए जुर्माना लगाया। सजा सुनने के बाद राम दुलार गोंड टूट गए। उन्होंने कोर्ट से अपने दो बेटों और इकलौती बेटी के पालन-पोषण के लिए सजा का कम किए जाने की गुहार लगाई। कोर्ट ने सजा को कम करने से साफ इंकार कर दिया।
अपर सत्र न्यायाधीश एहशनुल्ला खान ने कोई कमेंट नहीं किए
सजा दिए जाने के बाद अपर सत्र न्यायाधीश एहशनुल्ला खान ने कोई कमेँट नहीं किए। उन्होंने सामान्य अपराधी की तरहह विधायक को सजा सुनाने के बाद सजा के आदेश की फाइल पर हस्‍तक्षर बनाया। इसके बाद पुलिस ने विधायक को हिरासत में लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्‍था के बीच स्पेशल वाहन तक लेकर पहुंची। वाहन में बैठाने के बाद गुर्मा जेल के लिए रवाना हो गई।

पी‌ड़िता का भाई बोला, कोर्ट ने किया न्याय किया। विधायक को सजा भी हमारी इच्छा के अनुसार ही सुनाया गया। इच्छा थी कि आजीवन कारावास की सजा होनी चाह‌िए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो