यूपी के इस जिले में युवक की मौत ने पुलिस विभाग की उड़ाई नींद,जाने क्या हैं वजह ?

By: Nitin Srivastva

Published On:
Sep, 12 2018 07:37 PM IST

 
  • सीतापुर के रामपुरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम कोड़री दहइया का मामला,पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

सीतापुर। रामपुरकलां थाना क्षेत्र में एक युवक की पिटाई के दौरान घायल हुए अधेड़ व्यक्ति की पुलिस हिरासत में इलाज के दौरान मौत हो गयी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले की जाँच पड़ताल की जा रही हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

घटना रामपुरकलां थाना क्षेत्र के कोड़री दहइया गांव की हैं। यहां के निवासी गोविन्द का बीती रात अपनी पत्नी से खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया। पति-पत्नी का विवाद इस कदर आगे बढ़ा कि पत्नी के पिता और उसके भाई ने गोविन्द की पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान गोविन्द घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची तो गोविन्द की हालत बिगड़ता देख पुलिस हिरासत में उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करा दिया। आज सुबह गोविन्द की इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने मामले की जाँच पड़ताल के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीँ मृतक की पत्नी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। सीओ सिधौली उदय प्रताप का कहना हैं कि बीती रात मृतक गोविन्द और उसके ससुराल वालों से पत्नी की वजह से मारपीट हुयी थी,जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी। पुलिस का कहना हैं कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं रिपोर्ट आते ही कार्यवाही की जाएगी।

Published On:
Sep, 12 2018 07:37 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।