पति को चाहिए थी पत्नी से ये चीज, नहीं मिली तो दोस्तों के साथ मिलकर किया...लेकिन बीबी की इस रिपोर्ट सबको हैरान कर दिया

By: Ruchi Sharma

Updated On: Apr, 20 2019 02:32 PM IST

  • पति को चाहिए थी पत्नी से ये चीज, नहीं मिली तो दोस्तों के साथ मिलकर किया...लेकिन बीबी की इस रिपोर्ट सबको हैरान कर दिया

 

सीतापुर. जनपद में दहेज लोभियों की भेंट एक बार फिर विवाहिता चढ़ गयी। यहां दहेज की मांग पूरी न होने पर एक पति ने अपने साथी के साथ मिल कर अपनी ही पत्नी को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी पति व उसका दोस्त मौके से फरार हो गए। मृतका की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति और साथी के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।


अपने साथी के साथ मिलकर की हत्या

घटना रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के कैलाशपुरवा कनखरी गांव की हैं। यहां पर आज सुबह टीकाराम का उसकी पत्नी श्रीमती से विवाद हो गया। जिसके बाद टीकाराम ने अपने एक साथी के साथ मिल कर अपनी पत्नी को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान श्रीमती का भांजा वहां आ गया जिसे टीकाराम ने वहां से भगा दिया। जिसके बाद आरोपी पति ने अपने साथी के साथ मिल कर श्रीमती को मौत के घाट उतार दिया और मौके पर फरार हो गया।


दहेज की मांग को लेकर होता था विवाद

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों के बयान दर्ज किए। घटना को लेकर मृतका की माँ ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपी पति और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना हैं कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है प्रथम जांच में यह स्पष्ठ हो गया हैं कि विवाद के बाद महिला की हत्या हुयी हैं।

Published On:
Apr, 20 2019 02:32 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।