scriptपत्नी को मनाने ससुराल गए पति के साथ पत्नी और उसके घर वालों ने कर दिया ऐसा काम, परिजनों के उड़े होश, मचा कोहराम | Wife family murder the her husband in sitapur | Patrika News

पत्नी को मनाने ससुराल गए पति के साथ पत्नी और उसके घर वालों ने कर दिया ऐसा काम, परिजनों के उड़े होश, मचा कोहराम

locationसीतापुरPublished: Jun 19, 2019 03:54:17 pm

पत्नी को मनाने ससुराल गए पति के साथ पत्नी और उसके घर वालों ने कर दिया ऐसा काम, परिजनों के उड़े होश

wife-family-murder-the-her-husband-in-sitapur

पत्नी को मनाने ससुराल गए पति के साथ पत्नी और उसके घर वालों ने कर दिया ऐसा काम, परिजनों के उड़े होश, मचा कोहराम

सीतापुर. जनपद में दोस्तों के साथ पत्नी को मनाने ससुराल गए युवक की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। युवक के दोस्तों और परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुये दोस्तों के ऊपर जानलेवा हमला करने का भी आरोप लगाया हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस के मुताबिक इस सनसनीखेज वारदात के पीछे कारणों का अभी तक पता नही चल सका हैं जिसके लिए गहनता से छानबीन की जा रही हैं।

नाराज पत्नी को मनाने गया था पति

घटना रेउसा थाना क्षेत्र के अल्मोरा गांव की हैं। यहां के निवासी सुनीता का विवाह रामकोट थाना क्षेत्र के दामोदरपुर निवासी अंकित के साथ हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले अंकित और उसकी पत्नी सुनीता के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी जिसको लेकर पत्नी सुनीता अपने घर रेउसा चली आयी थी। सूत्रों के मुताबिक बीती रात अंकित अपने दोस्तों के साथ कार से ससुराल पहुंचा और दोस्तों से यह कहकर गया कि आप लोग यही रुको मैं आया रहा हूँ। दोस्तों के मुताबिक वह अंकित का इंतजार गाड़ी में ही कर रहे थे तभी अंदर से अचानक गोली चलने की आवाज आयी तो सभी दोस्त अंदर की तरफ भागे तो देखा कि अंकित जमीन में पड़ा हुआ था।

ससुराल वालों ने किया हमला

दोस्तों के मुताबिक जब वह अंकित को ले जाने का प्रयास करने लगे तो वहां मौजूद ससुरालीजनों ने उन लोगों पर ईंटों पत्थरों से हमला कर दिया वह कार छोड़कर वहां से भाग निकले। दोस्तों और परिजनों का आरोप हैं कि ससुराल वालों ने अंकित की हत्या कर दी लेकिन पुलिस और ससुरालीजनों की कहानी किसी के गले नही उतर नही हैं। पुलिस का कहना हैं कि युवक ने आत्महत्या की और और उसके दोस्त अपनी गाड़ी रेउसा में ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी भी प्रकार की तहरीर प्राप्त नही हुई हैं और जैसे ही तहरीर प्राप्त होती हैं उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के किये भेज दिया हैं वहीं अंकित की मौत से परिजनों का बुरा हाल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो