scriptसपाइयों ने नहीं मानी अखिलेश यादव की बात, कर दी मायावती की बेइज्जती, गरमाई राजनीति | sp workers denied akhilesh yadav rules for bsp buearo mayawati | Patrika News

सपाइयों ने नहीं मानी अखिलेश यादव की बात, कर दी मायावती की बेइज्जती, गरमाई राजनीति

locationसीतापुरPublished: Jan 17, 2019 12:27:36 pm

अखिलेश यादव के निर्देश के बाद भी सपाइयों ने नहीं बात, कर दी मायावती की बेइज्जती, गरमाई राजनीति

sp-workers-denied-akhilesh-yadav-rules-for-bsp-buearo-mayawati

सपाइयों ने नहीं मानी अखिलेश यादव की बात, कर दी मायावती की बेइज्जती, गरमाई राजनीति

सीतापुर। मायावती के जन्मदिन पर बसपा नेताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सपा के दिग्गज नेताओं ने दूरी बनाये रखी। इस कार्यक्रम के दौरान सपाइयों द्वारा मंच साझा न करने से एक बात तो सीतापुर में साफ़ हो गयी हैं कि ऊपर स्तर पर तो अखिलेश और मायावती ने गठबंधन करके आगामी लोकसभा चुनाव की हुंकार भर दी हैं लेकिन सपा और बसपा के नेताओं की दूर के दिलों की दूरी की खाई अभी पटी नहीं हैं जिसके चलते ही सपाई बसपा के कार्यक्रम से दूरी बनाये हुए हैं।
राजा रघुवर दयाल मैदान में आयोजित मायावती के जन्मदिन पर कार्यक्रम पर सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं की एक जुटता नजर नही आयी। सड़क से लेकर कार्यक्रम स्थल तक समाजवादी पार्टी के बैनर नही दिखे और न ही सपा के दिग्गज नेता मंच पर दिखाई दिए। लिहाजा इससे यह प्रतीत होता हैं कि राष्ट्रीय स्तर पर जरूर दोनों पार्टियों में गठबंधन हो चुका हैं लेकिन जमीनी स्तर पर अभी भी सपाई बसपाइयों के कार्यक्रम से दूरी बनाए हुए हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा दोनों पार्टियों को भुगतना पड़ सकता हैं। बसपा के नेताओं का कहना था कि सपा नेताओं को कार्यक्रम का निमंत्रण भेजा गया था और वह सभी आये भी थे किंतु समय कम होने के कारण वह चले गए हैं और हम सभी पार्टी के निर्देशों का पालन करेंगे और चुनाव में विरोधी पार्टियों को आइना दिखाने का काम करेंगे।
सीतापुर से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो