scriptएटीएम से चोरी 7 लाख रुपये का 6 घण्टों में पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस के खुलासे से कर्मचारियों के उड़े होश और… | Sitapur police attested the atm theft in sitapur | Patrika News

एटीएम से चोरी 7 लाख रुपये का 6 घण्टों में पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस के खुलासे से कर्मचारियों के उड़े होश और…

locationसीतापुरPublished: Jun 25, 2019 10:17:52 pm

एटीएम से चोरी 7 लाख रुपये का 6 घण्टों में पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस के खुलासे से कर्मचारियों के उड़े होश

sitapur-police-attested-the-atm-theft-in-sitapur

एटीएम से चोरी 7 लाख रुपये का 6 घण्टों में पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस के खुलासे से कर्मचारियों के उड़े होश और…

सीतापुर. जनपद में बीती शाम एटीएम से चोरी हुए 7 लाख 18 हजार रुपये का 6 घण्टों में खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया हैं। पुलिस ने एटीएम ऑपरेटर को ही गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के 6 लाख लाख 65 हजार रुपये सहित एटीएम मशीन के उपकरण भी बरामद करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस के मुताबिक एटीएम ऑपरेटर ही 80 हजार रुपये के गबन को छुपाने के लिए एटीएम चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

एटीएम ऑपरेटर ही निकला चोर

मामला शहर कोतवाली के मन्नी चौराहा स्थित एक प्राइवेट एटीएम का है। यहां 23 जून को पुलिस को तीन बजे दिन में सूचना मिली कि उक्त एटीएम से सात लाख रुपये चोरी हो गए है। इस हाथ पुलिस के हाथ पैर फूल गए, आनन फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और घटना स्थल की जांच पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने एटीएम के ऑपरेटर सत्यसरण समेत अन्य कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

80 हजार के लिए एटीएम में रची चोरी

पूछताछ के दौरान सत्यसरण ने बताया कि वह एटीएम के कैश भरने का काम करता है, लंबे समय से वह एटीएम के अपने खर्चे के लिए पैसे निकाल लेता था, लेकिन जब पैसे निकालने की रकम 80 हजार पहुँच गई तो इस रकम को पूरा करने के लिए उसने एटीएम से चोरी करने की योजना बनाई। इसी योजना के तहत सत्य सरन ने एटीएम से 6 लाख 65 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस ने सत्यसरण की निशानदेही ओर उसके घर से एटीएम से चोरी की गई नगदी व एटीएम का डिजिटल लॉक व डिसप्ले भी बरामद किया है। आरोपी एटीएम संचालक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो