scriptहाईटेक हुआ पर्ची से चलने वाला Satta Bazar, अब ऐसे दांव लगाते हैं Satta King, खोज निकाली नई ट्रिक | Satta King online game in sitapur up | Patrika News

हाईटेक हुआ पर्ची से चलने वाला Satta Bazar, अब ऐसे दांव लगाते हैं Satta King, खोज निकाली नई ट्रिक

locationसीतापुरPublished: Oct 26, 2018 12:29:39 pm

Satta King हुए शातिर, अब ऐसे चमका रहे हैं अपना Satta Bazar, रिक्शा चालक से लेकर कई बड़े-बड़े बिजनेसमैन और सफेदपोश नेता भी आजमाते हैं।

Satta King online game in sitapur up

हाईटेक हुआ पर्ची से चलने वाला Satta Bazar, अब ऐसे दांव लगाते हैं Satta King, कई सफेदपोश भी शामिल

सीतापुर. सीतापुर शहर में अब सट्टे का कारोबार बड़े पैमाने पर फलफूल रहा हैं। अभी तक पर्चियों के जरिये चल रहे Satta King के इस अवैध कारोबार में लोग सोशल मीडिया (Social Media) का भी जमकर इस्तेमाल करने लगे हैं। पर्ची लिखने के जमाने से शुरू हुआ Satta Karobar शेयर मार्केट के अंकों पर चलना शुरू हुआ था। लेकिन जैसे-जैसे लोग हाईटेक होते गए वैसे ही सट्टे का कारोबार भी आज मार्डन हो गया है। जिसके चलते सट्टे का कारोबार अब कागज के पन्नों से हटकर सोशल मीडिया या कहें व्हाट्सएप्प के जरिए बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है।

हाईटेक हुआ सट्टे का कारोबार

इस कारोबार से जुड़े सूत्रों की मानें तो पहले तो वह सट्टे का कारोबार (satta king up) पर्ची के माध्यम से किया करते थे। जिससे अगर पुलिस इसके खिलाफ कार्रवाई करती थी, तो पर्ची पाए जाने पर जेल जाना तय हो जाता था। लेकिन अब satta king पर्ची का माध्यम छोड़कर सोशल मीडिया (Whatsapp) के जरिये सट्टे के नंबर लिखने का काम करते हैं।

उनका कहना है कि अगर पुलिस मुखबिर की सूचना पर Satta लिखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करती है तो सबसे पहले उनकी जेबों में पर्चियां ढूढ़ी जाती हैं। लेकिन सारा काम व्हाट्सएप्प के जरिये होता है इसलिए उनको कार्रवाई के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिल पाते। इसीलिए सट्टा कारोबारियों ने अब व्हाट्सएप्प के जरिये सट्टे का नंबर लिखने का काम शुरू कर दिया है।

कई सफेदपोश बने Satta King

जानकारी के मुताबिक एक रिक्शा चालक से लेकर कई बड़े-बड़े बिजनेसमैन और सफेदपोश नेता भी सट्टे के satta bazar कारोबार में नंबर लिखवाकर अपना भाग्य आजमाने का प्रयास करते हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक के साथ ही कई सफेदपोश नेता भी इस satta bazar को अपना संरक्षण दे रहे हैं। यहां तक कि पुलिस से भी सांठ-गांठ करके इस कारोबार (satta king 2018) को बड़े पैमाने पर संचालित किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों की अगर मानें तो इस कारोबार से जुड़े कई सफेदपोशों के नाम और उनसे जुड़े सबूत पुलिस के हाथ लग गए हैं। कुछ दिनों में ही इस कारोबार पर पुलिस की बड़ी छापेमारी की कार्रवाई होने वाली है। पुलिस के मुताबिक छापेमारी के बाद ही वह इस satta bazar से जुड़े कई बड़े लोगों के नाम भी उजागर करेगी।

 

Satta King online </figure> Game in <a  href=Sitapur up” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/24/03_2_3614972-m.jpg”> 

पुलिस कर रही जल्द खुलासे का दावा

जिले की पुलिस भी यह बात मानती है कि सट्टा कारोबारी (satta king) अब पर्ची के जरिये नहीं बल्कि व्हाट्सएप्प के माध्यम से सट्टे का नंबर लिखने का काम रहे हैं। लेकिन सट्टा कारोबारियों के इस खेल में भी पुलिस ने सेंध लगा दी है और सोशल मीडिया के जरिये हो रहे इस कारोबार के बारें में पुलिस को कई बड़े सबूत हाथ भी लग चुके हैं। वह जल्द ही इस कारोबार से पर्दा हटाने के लिए मुखबिर की सूचना का इंतजार कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक व्हाट्सएप्प के जरिये हो रहे सट्टा कारोबार से जल्द ही पर्दा उठने वाला है और कई बड़े-बड़े नामों का खुलासा भी किया जाएगा। हालांकि सीतापुर पुलिस सट्टा कारोबार और सट्टा कारोबारियों के खिलाफ जल्द ही बड़ी कार्रवाई करने का दावा कर रही है लेकिव अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस की यह कार्रवाई कब और किस हद तक होती है।
Satta King <a  href=
online game in sitapur up” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/24/03_2_3614972-m.jpg”>
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो