प्रेमिका ने दिल्ली से प्रेमी को बुलाया अपने घर, फिर बंद कमरे में प्रेमी के साथ किया ये काम, और फिर...

By: Nitin Srivastva

Published On:
Apr, 16 2019 09:53 PM IST

  • प्रेमिका ने प्रेमी के साथ किया ये खौफनाक काम, दिल्ली से आये परिजनों ने किया चौकाने वाला खुलासा

सीतापुर। तीन दिन पूर्व जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव आज भी अंतिम संस्कार की राह देख रहा हैं। परिजन बेटे के शव को लेकर अपनी मांगों पर अड़े हुए है। उनका कहना हैं कि जब तक हत्यारों की गिरफ़्तारी नही होती हैं तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नही करेंगे। परिजनों के इस ऐलानिया बयान से जिला प्रशासन के हाथ पाँव फूल गये हैं और आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने में जुट गये हैं लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े हुए हैं।

 

तीन दिन बाद हुयी शव की शिनाख्त

मामला कमलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मेहदौली की हैं। यहां 13 अप्रैल को गांव के बाहर एक अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटकता मिलने पर गांव वालों में हडकंप मच गया। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किये किन्तु कल दोपहर युवक की शिनाख्त मौकू के पुत्र खुशीराम के रूप में हुयी। परिजनों के अनुसार खुशीराम अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहता था और 11 अप्रैल को दिल्ली से वह अपने गांव कमलापुर आया था।


प्रेमिका समेत कई लोगों पर हत्या का आरोप

परिजनों के मुताबिक वह अपने प्रेमिका के बुलाने पर दिल्ली से अपने गांव आया हुआ था और यहां उसका शव गांव के बाहर के पेड़ से लटकता मिला। परिजनों ने आरोप लगाया हैं कि प्रेमिका और परिजनों ने उसके बेटे की हत्या कर शव को लटका दिया हैं। पुलिस ने मामले ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमिका और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। वहीँ दूसरी ओर परिजन हत्यारों की गिरफ़्तारी न होने तक शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया हैं।

Published On:
Apr, 16 2019 09:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।