scriptसीतापुर की रैली में PM मोदी बोले- कांग्रेस ने पूरे देश में संविधान लागू नहीं किया | PM Modi said in Sitapur rally Congress did not implement Constitution in entire country | Patrika News
सीतापुर

सीतापुर की रैली में PM मोदी बोले- कांग्रेस ने पूरे देश में संविधान लागू नहीं किया

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी ने सीतापुर की रैली में इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

सीतापुरMay 05, 2024 / 06:56 pm

Aman Kumar Pandey

PM Modi said in Sitapur rally

PM MODI

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 5 मई को सीतापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीेएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वालों ने पूरे देश में संविधान लागू होने नहीं दिया।
कांग्रेस पर पीएम मोदी का तीखा प्रहार

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “वे (INDIA गठबंधन) लोग दावा करते हैं कि सत्ता में आए तो धारा 370 को वापस लाएंगे। कश्मीर का चुनाव जीतने के लिए ये कहते हैं कि धारा 370 वापस लाएंगे। इन्होंने बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान किया है। उन्होंने संविधान पूरे देश के लिए बनाया था लेकिन कांग्रेस वालों ने पूरे देश में संविधान लागू नहीं किया। वे गड्ढे में से 370 नहीं निकाल सकते।”
यह भी पढ़ें

दादा की उम्र का दूल्हा और पोती की उम्र की दुल्हन, क्या जबरन कराई गई शादी?

सपा सरकार में मिलती थी धमकी

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा,” 2014 से पहले 10 साल आपने कांग्रेस और INDIA गठबंधन द्वारा किए गए कार्यों को देखा। आप जानते हैं कि उन्होंने देश और प्रदेश का क्या हाल किया था। देश की पुलिस, एजेंसियों को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने दी जाती थी। सपा सरकार में कई शहरों में आतंकियों के स्लीपर सेल थे। आतंकी संगठन खुलेआम धमकी देते थे। सुरक्षा एजेंसियां बड़ी मशक्कत से आतंकियों को पकड़ती थीं। लेकिन सपा सरकार आतंकियों पर लगे मुकदमे वापस ले लेती थी।”
यह भी पढ़ें

Aaj Ka Mausam: UP में 4 मई से करवट लेगा मौसम, IMD ने 20 जिलों में बारिश होने की संभावना जताई

Hindi News/ Sitapur / सीतापुर की रैली में PM मोदी बोले- कांग्रेस ने पूरे देश में संविधान लागू नहीं किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो