scriptखेत गए युवक के साथ दबंगों ने किया ये दुस्साहिक काम, परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप | One man dead on attack with sharp weapon in sitapur | Patrika News

खेत गए युवक के साथ दबंगों ने किया ये दुस्साहिक काम, परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप

locationसीतापुरPublished: Jun 19, 2019 05:03:07 pm

खेत गए युवक के साथ दबंगों ने किया ये दुस्साहिक काम, परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप

one-man-dead-on-attack-with-sharp-weapon-in-sitapur

खेत गए युवक के साथ दबंगों ने किया ये दुस्साहिक काम, परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप

सीतापुर. जनपद में खेत की सिंचाई करने गए युवक की धारदार हथियार से वारकर निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। परिजनों के मुताबिक आज सुबह उसका शव खेत मे लहूलुहान हालत में पड़ा मिला था। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस के मुताबिक इस हत्या का पीछे वजह अभी तक साफ नही हो सकी हैं लेकिन मामले की गहन छानबीन के लिए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी हैं।

धारदार हथियार से निर्मम हत्या

घटना मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के किशनपुर इलाके की हैं। यहां के निवासी माधव का 45 वर्षीय पुत्र संतोष देर रात खेत की सिचाई करने अपने खेत गया हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक देर रात अज्ञात हमलवारो ने सन्तोष पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और उसे मौत के घाट उतार कर मौके से फरार हो गए। परिजनों के मुताबिक देर रात तक जब वह वापस घर नही लौटा तो परिजनों ने सुबह उसकी तलाश शुरू की इसी दौरान सन्तोष का शव अपने खेत से कुछ दूरी पर खून से लथपथ बरामद हुआ। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा हैं अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो