पति को शक था कि पत्नी के डॉक्टर से हैं अवैध संबंध, तभी इत्तेफाक से आ गई एक कॉल, और...

By: Nitin Srivastva

Updated On: Apr, 19 2019 11:54 AM IST

  • - थाने के सामने पत्नी की हत्या
    - पति ने किया आत्मसमर्पण
    - अवैध संबंधों के चलते वारदात

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह, संवाददाता, सीतापुर

 

सीतापुर. जनपद में एक पति ने अपनी पत्नी की थाने के सामने ही ईंटों से कूचकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं इस सनसनीखेज वारदात के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने निकल कर आ रही है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


थाने के सामने पत्नी की हत्या

घटना कमलापुर थाना क्षेत्र के थाना परिसर की है। यहां पर कस्बे के निवासी एक पति पत्नी के बीच कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद पत्नी कस्बे के ही एक डॉक्टर के साथ भाग गयी थी। जिसके बाद गुस्से में आकर पति ने पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत थाने पर की। कुछ दिन बाद जब पत्नी वापस आई तो आपसी झगड़ा हुआ और विवाद थाने पर पहुंच गया। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी थाने पहुंचे और आपसी सुलह समझौता करके वापस आ रहे थे। पति को अपनी पत्नी और डॉक्टर के बीच अवैध संबंध होने का शक था। मिली जानकारी के मुताबिक इसी दौरान पत्नी के फोन पर किसी की कॉल आई और वह थाने के बाहर आकर बात करने लगी। शक के आधार पर पति बाहर निकला और पत्नी को फोन पर बात करता देख आग बबूला हो उठा और थाने के बाहर ही पत्नी की ईंटों से कूचकर उसकी हत्या कर दी।


पति ने किया आत्मसमर्पण

वारदात के पति ने थाने के अंदर जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। वारदात के बाद पुलिस के होश फाख्ता हो गए और थाने के बाहर आकर पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन तक तब डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

Published On:
Apr, 19 2019 11:54 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।