scriptशुरुआती रुझान में ही बीजेपी की हुयी बल्ले बल्ले, नतीजों को देखकर बीजेपी प्रत्याशी ने कही ये बड़ी बात | Loksabha election result current update in sitapur | Patrika News

शुरुआती रुझान में ही बीजेपी की हुयी बल्ले बल्ले, नतीजों को देखकर बीजेपी प्रत्याशी ने कही ये बड़ी बात

locationसीतापुरPublished: May 23, 2019 03:29:37 pm

शुरुआती रुझान में ही बीजेपी की हुयी बल्ले बल्ले, नतीजों को देखकर बीजेपी प्रत्याशी ने कही ये बड़ी बात

loksabha-election-result-current-update-in-sitapur

शुरुआती रुझान में ही बीजेपी की हुयी बल्ले बल्ले, नतीजों को देखकर बीजेपी प्रत्याशी ने कही ये बड़ी बात

सीतापुर. लोकसभा चुनाव के नतीजे आना शुरू हो गए हैं और देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने की कगार पर खड़ी हैं। वहीं सीतापुर में भी बीजेपी प्रत्याशी भी अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी बीएसपी के नकुल दुबे से तकरीबन 30 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। सपा-बसपा गठबंधन के सीतापुर लोकसभा प्रत्याशी नकुल दुबे सुबह से अपने प्रतिद्वंदी निकटतम प्रत्याशी बीजेपी के राजेश वर्मा से लगातार लड़ाई में चल रहे थे लेकिन अभी तक 15 वें राउंड की मतगणना के बाद गठबंधन की हालत खराब होती दिख रही हैं। वहीं बीजेपी के कार्यकर्ताओं में बीजेपी की बढ़त के बाद काफी उत्साह दिख रहा हैं और लोग जश्न मना रहे हैं।

ईवीएम और वीवीपैड के मिलान के बाद होगी परिणाम की घोषणा

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार इस बार चुनावी मतगणना में ईवीएम के रुझानों के बाद वीवीपैड से निकलने वाली पर्चियों का भी मिलान कराया जाएगा जिसके बाद प्रत्याशी के परिणाम की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। सीतापुर में वर्तमान सांसद व बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने चुनावी नतीजों के शुरुआती रुझान को लेकर कहा कि देश और प्रदेश की जनता ने मोदी सरकार को एक बार देश की जिम्मेदारी संभालने का मौका दिया हैं और सीतापुर की जनता ने मुझे एक बार फिर सेवा का मौका देकर मुझे सांसद बनाने का काम किया हैं। 15 वें राउंड के रुझान के बाद बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा कि अब तक के रुझान में वह गठबंधन प्रत्याशी से तकरीबन 30 हजार वोटों से आगे हैं और जल्द ही वह यहां से जीत का परचम लहरायेंगे। सीतापुर में लोकसभा सीतापुर की 30 चरणों मे मतगणना का कार्य संपन्न हुआ सुनिश्चित होना तय हुआ हैं और अभी तक 15 राउंड ही पूरे किये जा सके। जिला निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक शाम 7 बजे तक ईवीएम और वीवीपैड की गणना का मिलान कराकर प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो