script18 घण्टे से कुएं में पड़ा तेंदुआ हुआ हमलवार, अभी तक नहीं पहुंची कोई रेस्क्यू टीम | leopard fell down into the well in sitapur | Patrika News

18 घण्टे से कुएं में पड़ा तेंदुआ हुआ हमलवार, अभी तक नहीं पहुंची कोई रेस्क्यू टीम

locationसीतापुरPublished: Oct 29, 2018 04:26:32 pm

सदरपुर कस्बे में देर रात शिकार के दौरान एक तेंदुआ कुएं में गिर गया जिससे इलाके के लोग सहम गए।

sitapur

18 घण्टे से कुएं में पड़ा तेंदुआ हुआ हमलवार, अभी तक नहीं पहुंची कोई रेस्क्यू टीम

सीतापुर. सदरपुर कस्बे में देर रात शिकार के दौरान एक तेंदुआ कुएं में गिर गया जिससे इलाके के लोग सहम गए। देखते देखते सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ कुएं में गिरे तेंदुए को देखने मे लग गयी। ग्रामीणों ने कुएं में तेंदुआ गिरने की सूचना पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने लखनऊ से रेस्क्यू टीम को बुलवाया है ताकि कुएं से तेंदुए को बाहर निकाला जा सके। लेकिन 18 घन्टे बाद भी अभी तक कोई भी विशेषज्ञ की टीम सदरपुर नहीं पहुंच सकी हैं और कुएं में तेंदुए लगातार हमलवार होता जा रहा हैं।

मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के खाफ़ा गांव का हैं। यहां कल देर शाम एक तेंदुआ गाय का शिकार कर रहा था इसी दौरान गांव के बाहर कुएं में गिर गया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। ग्रामीणों द्वारा जब देर रात कुएं में आवाज सुनाई दी तो उन्होंने देखा कि एक तेंदुआ कुएं में गिर गया हैं। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग को दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लखनऊ से एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर तेंदुए का रेस्क्यू करने का आश्वाशन दिया और कुएं को एक भारी वस्तु से ढक कर कुएं की निगरानी की गयी। कुएं में गिरे तेंदुएं को तकरीबन 18 घन्टे बीत चुके हैं लेकिन अभी तक लखनऊ से कोई भी रेस्क्यू टीम नहीं पहुंच सकी हैं। नतीजा कुएं में तेंदुआ पानी के अंदर चोटिल होकर हमलावर हो रहा है और ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्यापत हैं। वहीं इस मामले में वन विभाग के जिम्मेदार अधिकारी जल्द ही टीम आने का दावा कर रहे हैं और अभी तक किसी नतीजे पर नही पहुंचने की बात कह रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो