scriptकमलेश तिवारी का हुआ अंतिम संस्कार, हजारों की संख्या में जुटे समर्थक, लगे यह नारे | Kamlesh Tiwari last rites performed under big security | Patrika News

कमलेश तिवारी का हुआ अंतिम संस्कार, हजारों की संख्या में जुटे समर्थक, लगे यह नारे

locationसीतापुरPublished: Oct 19, 2019 09:05:40 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अपनी मांगों को लेकर अड़े परिवार ने आखिरकार कमलेश का अंतिम संस्कार किया।

Kamlesh Tiwari case

Kamlesh Tiwari case

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अपनी मांगों को लेकर अड़े परिवार ने आखिरकार उनका अंतिम संस्कार किया। कमलेश तिवारी के परिवार ने मांग की कि सीएम योगी उनसे आकर मिले, परिवार को सुरक्षा मिले, बेटे को नौकरी मिले, मुआवजा मिले, इत्यादि। जिसके बाद लखनऊ डिवीजनल कमिश्नर मुकेश मेशराम ने परिवार से मुलाकात की और आश्वासन दिया कि परिवार की सीएम योगी से रविवार को मुलाकात होगी। कमलेश के परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी। 48 घंटे के भीतर सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी। बेटे को आत्म सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार देने की बात भी उन्होंने कही। आश्वस्त होने के बाद कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया। बड़े बेटे सत्यम तिवारी ने उन्हें मुखाग्नि दी।
ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी के बेटे ने प्रशासनिक जांच पर उठाए सवाल, दिया बड़ा बयान

Kamlesh Tiwari Case
हजारों की संख्या में जुटे समर्थक-

अंतिम संस्कार के लिए भारी सुरक्षा के बीच कमलेश तिवारी की शव यात्रा निकाली जिसमें सभी ने “कमलेश तेरा यह बलिदान, याद रखेगा हिंदुस्तान” और “कमलेश तिवारी अमर रहे” के नारे लगाए। हजारों की संख्या में लोग इसमें शामिल हुए। कमलेश तिवारी के अंतिम संस्कार में डीएम और एसपी भी शामिल हुए। किसी प्रकार की अनहोनी न हो, इसके लिए प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम कर रखे थे। महमूदाबाद में बाजार बंद रहे। प्रमुख स्थानों पर पीएसी बल को तैनात कर पूरे नगर क्षेत्र में पुलिस मार्च करती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो