भले ही सपा छोड़ कांग्रेस में शमिल हो गया हो यह बड़ा नेता, लेकिन मंच से कह दी ऐसी बात, राहुल से लेकर प्रियंका भी हैरान

By: Nitin Srivastva

Published On:
Apr, 17 2019 09:50 PM IST

  • सपा से निष्कासन के बाद पूर्व विधायक रामपाल यादव बीएसपी में हुए थे शामिल.

    बीएसपी से निष्कासन के बाद आज कांग्रेस का थामा हाथ.

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह 

सीतापुर। सपा के बागी पूर्व बिसवां विधायक रामपाल यादव ने बसपा से निष्कासन के बाद उन्होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया हैं। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और कांग्रेस के धौरहरा प्रत्याशी जितिन प्रसाद की मौजूदगी में पूर्व विधायक रामपाल यादव ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान मीडिया और कार्यकर्ताओं से बातचीत में पूर्व विधायक रामपाल यादव ने सपा-बसपा को जमकर कोसा और बातों ही बातों में उन्होंने अपने ऊपर हुए अत्याचार का बीणा कांग्रेस पर ही थोप दिया। मंच पर मोजूद कांग्रेस नेताओं ने यह सुनकर वह भौचक्के रह गये।


रामपाल की फिसली जुबान तो मंच पर लगे ठहाके

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और मीडिया के सामने रामपाल यादव ने मंच साझा किया। अपने संबोधन के दौरान रामपाल यादव की कई बार जुबान फिसली तो मंच पर मौजूद नेता हैरत में पड़ गए और फिर मंच ठहाकों में बदल गया। रामपाल की पहली बार जुबान फिसली तो उन्होंने कहा कि अभी तक कांग्रेस ने मेरे साथ बहुत अत्याचार किया हैं इतना सुनते ही मंच पर मौजूद कांग्रेसी हैरत में पड़ गए लेकिन बाद में उन्होने अपनी बात को स्वीकार करते हुए कहा कि सपा और बसपा ने जो अत्याचार किया हैं उनके साथ किया हैं उसका बदला लेने का वक़्त आ गया हैं और अब मै कांग्रेस में शामिल हो गया हूँ। उन्होने कहा कि अब सीतापुर से सपा-बसपा का सफाया करके ही दम लूंगा

 

केंद्रीय मंत्री की अध्यक्षता में हुए शामिल

पूर्व विधायक रामपाल यादव के संबोधन में फिर दूसरी बार जुबान फिसली तो वह तक कह गए कि उन्होने आज केंद्रीय मंत्री की अध्यक्षता में सपा ज्वाइन की हैं। इतना कहते है लोग भौचक्के हो और लोग हसने लगे तभी रामपाल ने अपनी जुबान संभालते हुए कहा कि आज कांग्रेस ज्वाइन की हैं और उन्होंने कहा कि सपा से उन्हें इतना मोह हैं कि अभी भी जुबान पर सपा का ही नाम आता हैं। रामपाल की दो बार जुबान फिसलने से कांग्रेसी नेताओं में जहां हलचल मच गयी वही उनकी इन बातों से लोग ठहाके भी लगाते दिखे।

Published On:
Apr, 17 2019 09:50 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।