scriptडीएम साहिबा ने सरकारी कर्मचारी से करवाया कुछ ऐसा, देखकर सभी रह गए दंग, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल | DM Shital verma wearing sandle from government employee photo viral | Patrika News

डीएम साहिबा ने सरकारी कर्मचारी से करवाया कुछ ऐसा, देखकर सभी रह गए दंग, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

locationसीतापुरPublished: Nov 03, 2018 04:23:51 pm

डीएम शीतल वर्मा का कहना है कि सरकारी कर्मचारी किसी और काम के लिए झुका था…

DM Shital verma wearing sandle from government employee photo viral

डीएम साहिबा ने सरकारी कर्मचारी से करवाया कुछ ऐसा, देखकर सभी रह गए दंग, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

सीतापुर. सीतापुर में जिलाधिकारी के तानाशाह रवैये का बेहद शर्मनाक विडियो और फोटो वायरल हुआ है। वायरल विडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि एक सरकारी डाक कर्मचारी जिसका नाम विनय कश्यप है, वह डीएम साहिबा के पैरों में सैंडल पहना रहा है और जो सैंडल उन्होंने पहले से पहन रखे थे उसको उतार कर एक पेपर में रख रहा है। वहीं डीएम साहिबा से जब इस मामले में बात की गई तो डीएम शीतल वर्मा का कहना है कि सरकारी कर्मचारी विनय कश्यप किसी और काम के लिए झुका था वो मुझे सैंडिल पहनाने के लिए नहीं झुका था। उनका कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ हैं। मीडिया उसे गलत तरीके से मामले को पेश कर रही है।

गलती पर पर्दा डालने में जुटी डीएम साहिबा

सीतापुर डीएम शीतल वर्मा तस्वीरें वायरल होने के बावजूद बड़ी ही सफाई से मामले को टालती हुई दिखाई दे रही हैं और अपनी ही गलती पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि यह तस्वीरें हैं, जो झूठ नहीं बोलतीं। गौरतलब है कि डीएम शीतल वर्मा 31 अक्टूबर 2018 की शाम सीतापुर एसपी के साथ सीतापुर क्लब में छापेमारी के लिए गई थीं। जहां उनके पैरों में पहले से पहने हुए सैंडल कुछ दिक्कत आ गई। जिसके बाद उन्होंने वहीं मौजूद सरकारी डाक कर्मचारी विनय कश्यप को बुलाया और घर से दूसरे सैंडल मंगवाए। कुछ देर बाद जब सरकारी कर्मचारी सैंडिल लेकर आया तो डीएम साहिबा ने उसे ही सैंडिल पहनाने को कह दिया। इधर कर्मचारी मैडम को सैंडल पहना ही रहा था कि तभी वहीं मौजूद कुछ लोगों ने डीएम की ये फोटो खींच ली और उसको शोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो