scriptनेताओ के तालिबान प्रेम पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, अखिलेश पर भी साधा निशाना | Deputy CM Keshav Prasad Maurya statament on Akhilesh Yadav | Patrika News
सीतापुर

नेताओ के तालिबान प्रेम पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, अखिलेश पर भी साधा निशाना

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बीजेपी सरकार 2022 में फिर से 300 से अधिक सीटों को जीतकर फिर सत्ता में आएगी।

सीतापुरAug 23, 2021 / 02:28 pm

नितिन श्रीवास्तव

नेताओ के तालिबान प्रेम पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, अखिलेश पर भी साधा निशाना

नेताओ के तालिबान प्रेम पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, अखिलेश पर भी साधा निशाना

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 53980 लाख की कीमत से बनने वाली सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास कर सीतापुर वासियों को सड़कों की सौगात दी। डिप्टी सीएम ने सड़को को गड्ढामुक्त बनाने पर जोर देते हुए नई सडकों के निर्माण कार्य और मरम्मत के लिए धनराशि आवंटित की है। केशव प्रसाद मौर्या ने इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओ और कार्यकर्ताओं के साथ बूथ समिति सत्यापन के लिए विधानसभा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव के 300 सीटों पर चुनाव जीतने वाले बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि मुंगेरी लाल के सपने देखने का सबको हक है और वह भी सपने ही देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार 2022 में फिर से 300 से अधिक सीटों को जीतकर फिर सत्ता में आएगी।
केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान

शहर के निजी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनपदवासियों को गड्ढा मुक्त तकरीबन 327 कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। प्रेस वार्ता के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सबका साथ,सबका विकास और सबका साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और बीजेपी जनता का आशीर्वाद लेकर पुनः सत्ता में आएगी। डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके 2014 के लोकसभा के चुनाव में वह दावा कर रहे थे याऔर 2017 विधानसभा में चुनाव में भी वह महज दावा कर रहे थे और साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव में तो बुआ-भतीजा मिलकर प्रधानमंत्री पद की शपथ भी लेने जा रहे थे इसलिए उनके महज दावे है क्योंकि जनता के साथ लेकर बीजेपी पुनः 2022 में सरकार बनाएगी।
तालिबान प्रेमियों पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम ने मुन्नवर राणा के तालिबान प्रेम वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा,बसपा,कांग्रेस या किसी भी संगठन का कोई भी व्यक्ति तालिबान प्रेम में बयानबाजी करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाई होगी और उन्होंने यह भी कहा कि जिस किसी नेता को तालिबान से प्रेम है वह अफगानिस्तान जा सकता है। डिप्टी सीएम ने मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव द्वारा अनुपूरक बजट पर दिए गए बयान पर कहा कि अखिलेश यादव जानते है कि उनके कथन में कोई सच्चाई है इसलिए वह ऐसी बयानबाजी कर रहे है और साथ ही वह यह भी जानते है कि कितना शानदार अनुपूरक बजट पेश हुए है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x83nths

Home / Sitapur / नेताओ के तालिबान प्रेम पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, अखिलेश पर भी साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो