दिनेश शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, आजम खान के लिए किया चौंका देने वाला ऐलान

By: Ruchi Sharma

Updated On: Apr, 18 2019 04:12 PM IST

  • दिनेश शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, आजम खान के लिए किया चौंका देने वाला ऐलान

सीतापुर. सूबे के डिप्टी सीएम ने आजम खां द्वारा जयाप्रदा के प्रति की गयी टिप्पणी पर कहा कि किसी भी नेता को संयम रखना चाहिए और किसी दूसरे व्यक्ति पर मर्यादा की सीमा को पार करके टिप्पणी करने से बचना चाहिए। डिप्टी सीएम ने विरोधी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि अन्य राजनीतिक दलों में अब केवल नेता ही बचे हैं और कार्यकर्ता पूरी तरह से नदारद हो चुके हैं इससे यह साफ जाहिर होता हैं कि भाजपा पूर्व बहुमत से सरकार में आएगी।


मोदी की लोकप्रियता बीजेपी को दिलाएगी पूर्ण बहुमत

बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा की नामांकन सभा में शामिल होने आए सूबे के डिप्टी सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने उज्जवला योजना,आयुष्मान योजना,सौभाग्य योजना के जरिये सीधे जनता को लाभान्वित किया हैं और इसी के चलते ही लोकसभा चुनाव में बीजेपी का माहौल दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी के डर से नेताओं ने गठबंधन तक कर लिया और कांग्रेस ने तो पिछले सालों में सिर्फ जनता को लूटने का काम किया हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जमीनी स्तर पर काम किया हैं यही कारण रहा हैं अभी तक गठबंधन को राजनाथ सिंह के खिलाफ प्रत्याशी नही मिला हैं और आज अंतिम दिन उनको प्रत्याशी मिला हैं यह सिर्फ मोदी की लोकप्रियता हैं कि बीजेपी के खिलाफ किसी को उम्मीदवार नहीं मिल रहा हैं।


नहीं चलेगी डबल इंजन की सरकार

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह मोदी की लोकप्रियता हैं कि लोग गठबंधन तक उतर आए हैं उन्होंने कहा कि यह डबल इंजन की सरकार हैं जो कि सिर्फ लोकसभा चुनाव के तैयार किया गया हैं जो कि लोकसभा चुनाव होते ही अलग अलग पटरियों पर आ जायेगी। डिप्टी सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमे पूर्व विश्वास हैं कि इस सीट पर बीजेपी रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेगी।

Published On:
Apr, 18 2019 04:04 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।