बीजेपी के इस बड़े नेता के आगमन की तैयारियां पूरी, जनसभा और रोड शो के माध्यम से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में होगा ये काम,

By: Nitin Srivastva

Updated On:
18 Apr 2019, 10:43:29 AM IST

  • बीजेपी के इस बड़े नेता के आगमन की तैयारियां पूरी, जनसभा और रोड शो के माध्यम से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में होगा ये काम

सीतापुर. लोकसभा चुनाव के छठे चरण की नामांकन प्रक्रिया आज दोपहर से समाप्त हो जाएगी और इसी के तहत भाजपा प्रत्याशी आज अपना दूसरा नामांकन सेट दाखिल करेंगे। भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में आज डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सीतापुर पहुंचकर सबसे पहले एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जीआईजी मैदान में आयोजित एक जनसभा के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी अपना दम खम दिखाने का काम करेंगे।


रोड शो के माध्यम से डिप्टी सीएम मांगेंगे समर्थन

शहर के जीआईसी कॉलेज के मैदान में आयोजित एक जनसभा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा दोपहर 1 बजे पहुंचेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम के कार्यक्रम के अनुसार सबसे पहले वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे और साथ ही साथ विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधते हुए बीजेपी के कार्यों का बखान करेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रोड शो निकालकर शहर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरेंगे और भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में भाजपा की सरकार बनाने की अपील करेंगे।
डिप्टी सीएम के आगमन की जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं वही भाजपाइयों ने भी उनके स्वागत के लिए कमर कस ली और जनसभा स्थल पर भीड़ जुटाने में लगे हैं।

Updated On:
18 Apr 2019, 10:43:29 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।