बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने रोड शो निकालकर किया ये काम, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

By: Nitin Srivastva

Updated On: Apr, 19 2019 09:14 PM IST

  • बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने रोड शो निकालकर किया ये काम, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

सीतापुर. लोकसभा के छठे चरण के लिए आज नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो गयी हैं और इसी कड़ी में आज बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने रोड शो निकालकर विरोधियों को अपना दम खम दिखाया और अपने नामांकन का दूसरा सेट दाखिल किया। मीडिया से बातचीत के दौरान राजेश वर्मा ने कहा कि जो भी कार्य पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल में अधूरे रह गए हैं और जो कार्य निर्माणाधीन हैं अगर जनता ने उन्हें चुनकर लोकसभा भेजा तो बाकी के कार्य कराने का काम वह करेंगे।


रोड शो निकालकर दिखाई ताकत

मौजूदा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने रोड शो निकालकर चुनावी सरगर्मियां तेज कर दी हैं। नामांकन के आखिरी दिन राजेश वर्मा ने नामांकन से पहले शहर के विभिन्न मार्गों से होकर रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान विभिन्न और वरिष्ठ भाजपा नेता शमिल हुए। रोड शो के दौरान बीजेपी नेताओं से आम जनता से सरोकार होते हुए बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा को लोकसभा भेजने की बात कही।


पूरे होंगे अधूरे विकास कार्य

बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने आज नामांकन के आखिरी दिन अपना दूसरा सेट दाखिल किया। नामांकन के बाद बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा कि पिछले कार्यकाल के दौरान हमने बहुत से विकास कार्य कराये है और जो कार्य अभी अधूरे रह गए है वह कार्य मैं आगामी सांसद बनने के बाद अवश्य करूंगा और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के काम करूंगा।

Published On:
Apr, 19 2019 09:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।