scriptएटीएम मशीन से अचानक गायब हो गया 7 लाख रुपया, एटीएम संचालक की कहानी से पुलिस के उड़े होश… | Atm robbery by 4 atm workers in sitapur | Patrika News

एटीएम मशीन से अचानक गायब हो गया 7 लाख रुपया, एटीएम संचालक की कहानी से पुलिस के उड़े होश…

locationसीतापुरPublished: Jun 23, 2019 11:31:27 pm

एटीएम मशीन से अचानक गायब हो गया 7 लाख रुपया, एटीएम संचालक की कहानी से पुलिस के उड़े होश…

atm-robbery-by-4-atm-workers-in-sitapur

एटीएम मशीन से अचानक गायब हो गया 7 लाख रुपया, एटीएम संचालक की कहानी से पुलिस के उड़े होश…

सीतापुर. जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों में इंडिकैश एटीएम मशीन से 7 लाख 18 हजार रुपये गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पुलिस ने मामले की संदिग्ध मानकर एटीएम में कार्यरत 4 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नी चौराहे का हैं। यहां पर स्थित इंडिकैश एटीएम मशीन में रखे 7 लाख 18 हजार रुपये गायब होने का मामला सामने आया हैं।

एटीएम से गायब हो गए 7 लाख रुपये

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नी चौराहे का हैं। यहां पर स्थित इंडिकैश एटीएम मशीन में रखे 7 लाख 18 हजार रुपये गायब होने का मामला सामने आया हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 20 जून को एटीएम मशीन में तकरीबन 7 लाख 18 रुपये रखा गया था। आज जब एटीएम में काम करने वाले सफाई कर्मचारी ने जब एटीएम मशीन खुली हुयी देखी तो उसने एटीएम में कार्यरत अन्य लोगों को मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से छानबीन की और मामले को संदिग्ध पाया। पुलिस के मुताबिक एटीएम मशीन में किसी प्रकार की छेड़खानी नही की गई और न ही किसी प्रकार की तोड़ फोड़ हुयी।

पुलिस कर रही पड़ताल

पुलिस का कहना हैं कि एटीएम मशीन को बाकायदा चाभी से खोलकर कैश ट्रॉली को निकाला गया जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत होता हैं। पुलिस ने मामले में एटीएम में कार्यरत चार लोगों के बयानों में संदेहास्पद देखते हुए उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया हैं और जांच पड़ताल की जा रही हैं जल्द ही घटना की अनावरण कर दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो