scriptइस आईपीएस की कार्यवाई से महकमे में मचा हड़कंप, दो चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मी किये लाइन हाजिर | 7 police man suspended by sp sitapur | Patrika News

इस आईपीएस की कार्यवाई से महकमे में मचा हड़कंप, दो चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मी किये लाइन हाजिर

locationसीतापुरPublished: Nov 14, 2018 09:09:24 pm

एसपी प्रभाकर चौधरी ने अवैध खनन में लिप्त पाए जाने पर पुलिसकर्मियों पर की कार्यवाई

7-police-man-suspended-by-sp-sitapur

इस आईपीएस की कार्यवाई से महकमे में मचा हड़कंप, दो चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मी किये लाइन हाजिर

सीतापुर। अवैध खनन को लेकर सख्त आईपीएस अधिकारी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस महकमे में 7 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया हैं। एसपी की इस कार्यवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ हैं। एसपी ने गुप्त जरीके से सबंधित पुलिसकर्मियों की जांच कराकर लाइन हाजिर की कार्यवाही की हैं। एसपी का कहना हैं कि मामले की जाँच कराकर अवैध खनन करने वालों के खिलाफ भी बड़े पैमाने पर कार्यवाही की जाएगी।
सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार रामकोट क्षेत्र में पुलिस की संलिप्पता के चलते अवैध खनन की ट्रालियों की बे-रोक टोक चौकी के सामने से निकलने दिया जाता हैं। इस जानकारी पर एसपी प्रभाकर चौधरी ने रात्रि गस्त के दौरान औचक निरीक्षण के दौरान ट्रालियों को जाते हुए देखने पर एसपी ने मामले की जाँच गुप्त तरीके से करायी जिसमे पुलिस ने दोषी पुलिसकर्मियों ने खिलाफ दो चौकी इंचार्ज समेत रात्रि ड्यूटी में तैनात 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया हैं। एसपी का कहना हैं कि रामकोट थाना क्षेत्र की नवीन चौकी और कटीली चौकी प्रभारी समेत 5 लोगों को के खिलाफ अवैध खनन में संलिप्त पाए जाने पर यह कार्यवाई की गयी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो